Monday, Dec 06, 2021
-->
riding-in-a-stolen-car-used-to-commit-robbery-at-knife-point

चोरी की कार में सवार हो चाकू की नोक पर देते थे लूट को अंजाम

  • Updated on 9/18/2021

चोरी की कार में सवार हो चाकू की नोक पर देते थे लूट को अंजाम
- तीन लूटेरे गिरफ्तार 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

पश्चिमी दिल्ली जिला स्पेशल स्टाफ की टीम ने तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। ये लुटेरे देर रात के सामय कार में सवार होकर सडक़ों पर निकलते थे और अकेले राहगीर या बाइक सवार से चाकू की नोक पर लूट को अंजाम देते थे। इनके कब्जे से पुलिस ने तीन चाकू, चोरी की सेन्ट्रो कार, मोबाइल फोन और कार ईसीएम बरामद की है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान सद्दाम, दीपक उर्फ मोनू और साजिद उर्फ सबीर के रूप में हुई है। 
डीसीपी उर्विजा गोयल ने बताया कि हेड कांस्टेबल अनिल को सूचना मिली थी कि दिल्ली के विभिन्न इलालों में लूटपाट को अंजाम देने वाले तीन बदमाश खट्टा फंखा रोड जनकपुरी के पास आने वाले हैं। सूचना के आधार पर स्पेशल स्टाफ की टीम ने खबरी द्वारा बताए गए स्थान पर ट्रैप लगा दिया। सूचना के आधार पर टीम ने देर रात एक सेंट्रो कार को घेर लिया, जिसमें तीनों आरोपी सवार थे। जांच करने पर इनके पास से तीन चाकू मिले। कार की जांच करने पर वह आदर्श नगर इलाके से चोरी की निकली। इसके बाद तीन को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में तीनों ने बताया कि आरोपी सद्दाम पहले पंजाबी बाग इलाके में लूटपाट व वाहन चोरी में शामिल रह चुका है। उनके पास से 5 ईसीएम भी बरामद हुए। पुलिस उसके एक अन्य साथी दरियागंज के साकिब उर्फ मोटा की तलाश कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.