Tuesday, Jun 18, 2019

सड़क हादसा: चार मेडिकल के छात्रों की मौत, एक छात्रा गंभीर

  • Updated on 5/22/2019

​​​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल।ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित शारदा विवि में मेडिकल की पढ़ाई करने वाले चार छात्रों की बागपत क्षेत्र में सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ। तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े एक कैंटर में जा घुसी।

हादसे में कार सवार एक छात्रा सहित चार छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को कार से बाहर निकाला। पुलिस ने घायल छात्रों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली स्थित जीटीबी अस्पताल के लिए रेफ र कर दिया जहां उसको वेंटीलेटर पर रखा गया है।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं आरोपी कैंटर चालक और परिचालक मौके से फ रार हो गए है। पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

Image result for सड़क हादसा: चार मेडिकल के छात्रों की मौत, एक छात्रा गंभीर

जानकारी के अनुसार नॉलेज पार्क स्थित शारदा विवि में मेडिकल तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहे कांत ढींगरा तथा करिश्मा ढींगरा निवासी पंजाब, सुहैब निवासी रामपुर, आंचल, निवासी मुरादाबाद और अभिषेक सैनी निवासी गंगानगर कार में सवार होकर हिमाचल घूमने गए थे। मंगलवार तड़के सभी छात्र एवं छात्राएं ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सपे्रस-वे के रास्ते वापस ग्रेटर नोएडा लौट रहे थे। रास्ते में बागपत क्षेत्र में स्थित सरर्फाबाद गांव के करीब उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक कैंटर में जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

एक्सप्रेस-वे पर तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास काम कर रहे स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और चांदीनगर पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस के अनुसार छात्र कांत, सुहैब, करिश्मा और अभिषेक सैनी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आंचल को उपचार के लिए गंभीर अवस्था में दिल्ली के जीटीबी के लिए रैफ र किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.