Thursday, Feb 09, 2023
-->
robbed-the-saraf-by-becoming-a-sir-referred-to-the-checking-of-the-special-team

साहब बनकर सर्राफ को लूटा, स्पेशल टीम की चेकिंग का हवाला दिया, बदमाशों का कारनामा

  • Updated on 6/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। शातिर अपराधियों ने आभूषण विक्रेता को निशाना बनाने के लिए कमाल की तरकीब अपनाई। स्पेशल टीम का साहब एवं सदस्य बनकर उन्हें चेकिंग के नाम पर रोक लिया। बाद में बैग से बेशकीमती जेवरात लूटकर बदमाश फरार हो गए। पीड़ित जब तक इस खेल को समझ पाता तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

गौतमबुद्ध नगर के सर्राफ के साथ गाजियाबाद में यह वारदात प्रकाश में आई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार बदमाशों का सुराग ढूंढने को सीसीटीवी कैमरे तक खंगाले जा रहे हैं। जनपद गौतमबुद्ध नगर के इकोटेक-3 थानांतर्गत वैदपुरा गांव में अखिल कुमार सपरिवार रहते हैं। वह गांव में आभूषण की दुकान चलाते हैं। 

कारोबार के सिलसिले में वह अक्सर गौतमबुद्ध नगर से गाजियाबाद आते रहते हैं। डासना गेट पर आभूषण कारीगर अंशु से अखिल जेवर बनवाते हैं। तैयार जेवरात के साथ वह डासना गेट से वैदपुरा लौटने को निकले थे। इस बीच चंद कदमों के फासले पर शिवानी ज्वैलर्स के नजदीक अंजान युवक ने उन्हें रोक लिया। 

युवक ने खुद को स्पेशल टीम का सदस्य बताकर कहा कि तुम्हे साहब बुला रहे हैं। थोड़ा आगे जाने पर अखिल को 2 बाइक पर 3 युवक खड़े मिले। इन युवकों ने चेकिंग का हवाला देकर बैग की तलाशी ली। बाद में बैग उन्हें दे दिया। तदुपरांत चारों बदमाश बहाने से सर्राफ को नवयुग मार्केट ले आए। 

वहां पुन: बैग चैक कर नाम-पता नोट कराने की आड़ में जेवरात लूट लिए गए। सर्राफ अखिल कुमार के मुताबिक बैग में 30 ग्राम स्वर्ण आभूषण रखे थे। जिन्हें लूट कर बदमाश ले गए। माजरा समझ में आने पर पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की। उधर, घंटाघर कोतवाली प्रभारी अमित खारी का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश चल रही है। आरोपियों को ट्रेस करने को सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.