मशहूर कवि अशोक चक्रधर के घर हुई चोरी, लाखों कैश और जूलरी ले फरार हुए बदमाश

  • Updated on 2/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी दिल्ली में चोरी और लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला मशहूर कवि अशोक चक्रधर के घर से सामने आया है, जहां बदमाशों ने लाखों के कैश सहित और ज्वैलरी पर अपना हाथ साफ किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला शनिवार की रात का है। कवि अशोक चक्रधर साउथ ईस्ट जिले के सरिता विहार में रहते हैं। चोरों ने इस वारदात को अंजाम तब दिया जब अशोक चक्रधर अपने परिवार सहित नोएडा में रहने वाले अपने एक दोस्त के यहां डिनर पर गए थे।

सफाईकर्मी ने किया मासूम से दुष्कर्म, बच्ची की हालत बिगडने पर अस्पताल में हुआ खुलासा

जब वह अपने घर लौटकर वापस आए तो पाया कि उनके घर के मेन गेट का लॉक टूटा हुआ है।उन्होंने घर में प्रवेश किया तो पाया कि उनकी अलमारी खुली पड़ी थी और लॉकर का ताला टूटूा पड़ा था। 

4 साल केजरीवाल- तूफान सी हुंकार भर रेगिस्तान में मिराज जैसा रहा दिल्ली सरकार का सफर

साउथ-ईस्ट जिल के एडिशनल डीसीपी घनश्याम बंसल ने बताया कि क्राइम टीम ने मौके पर जाकर जांच की है। एक एसीपी रैंक के अफसर की निगरानी में जांच चल रही है। उन्होंने बताया कि आसपास के सभी सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में लेकर पुलिस उन्हें खंगाल रही है।

इलाज में हुई देरी को तीमारदारों ने किया हंगामा, अस्पताल में जमकर चले लात-घूंसे

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अशोक चक्रधर के रिश्तेदारी में दो शादियां होने वाली है, इसलिए पुश्तैनी जेवरों को लॉकर से निकालकर घर में लाया गया था। एक अनुमान के मुताबकि, इन जेवरों की कीमत लाखों रुपये है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.