Thursday, Feb 09, 2023
-->
robbery-in-broad-daylight-in-showroom-crooks-took-cash-and-jewelery-worth-more-than-10-lakhs

शोरूम में दिनदहाड़े लूट : 10 लाख से ज्यादा का कैश और आभूषण ले गए बदमाश, वारदात से सनसनी

  • Updated on 3/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। सोना (गोल्ड) गिरवी रखवा कर कैश उपलब्ध कराने वाली फाइनेंस कंपनी के शोरूम में बुधवार को ग्राहक बनकर 2 बदमाश घुस गए। बदमाशों ने दिनदहाड़े 10 लाख रुपए से ज्यादा की नकदी और आभूषण लूट लिए। वारदात को अंजाम देकर दोनों बदमाश फरार हो गए। 

आरडीसी-राजनगर में वारदात
अति सुरक्षित पॉश कॉलोनी में यह वारदात होने से पुलिस में एकाएक हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की। फरार लुटेरों का फिलहाल कोई सुराग नहीं मिल पाया है। गाजियाबाद में कविनगर थानांतर्गत आरडीसी-राजनगर में यह वारदात प्रकाश में आई है। 

ग्राहक बनकर आए थे लुटेरे
आरडीसी में फाइनेंस कंपनी का शोरूम है। जहां सोना (गोल्ड) की एवज में कैश दिया जाता है। 24 कैरेट नामक शोरूम पर बुधवार को प्रतिदिन की भांति सामान्य तरीके से काम-काज चल रहा था। पुलिस के मुताबिक दोपहर करीब 3 बजे 2 बदमाश वहां आए। ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने सोना गिरवी रखने की स्कीम के विषय में पूछताछ की। 

गन प्वाइंट पर खुलवाए लॉकर
मौका पाकर बदमाशों ने हथियार निकाल लिए। कर्मचारियों को भयभीत कर जबरन लॉकर खुलवाए गए। जान से मारने की धमकी देकर 10 लाख रुपए से ज्यादा की नकदी और आभूषण लूट लिए गए। लूटपाट को अंजाम देकर बदमाश रफूचक्कर हो गए। लगभग 5 लाख कैश और साढ़े 5 लाख से अधिक के जेवरात बदमाश ले गए हैं। 

सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल
शोरूम कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर प्रारंभिक जांच-पड़ताल के बाद सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को कब्जे में ले लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पवन कुमार ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। 

कर्मचारियों से भी पूछताछ
पुलिस ने शोरूम के कर्मचारियों से भी पूछताछ की। फरार लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। वारदात से सुरक्षा व्यवस्था की कलई जरूर खुल गई है। आरडीसी-राजनगर बेहद अति सुरक्षित क्षेत्र माना जाता है। पुलिस की सक्रियता भी सवालों के घेरे में है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.