Tuesday, Oct 04, 2022
-->
romance-was-going-on-in-the-flat-suddenly-the-woman-village-head-came-under-threat

फ्लैट में चल रहा था रोमांस, अचानक आ धमकी महिला ग्राम प्रधान, इसके बाद जमकर घमासान

  • Updated on 6/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। फ्लैट में गैर महिला के साथ पति को देखकर ग्राम प्रधान का पारा चढ़ गया। महिला ग्राम प्रधान ने हंगामा शुरू कर दिया। ऐसे में पति ने पत्नी के साथ मारपीट कर गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। विवाद की सूचना पाकर पुलिस मौके पर आ पहुंची। 

पुलिस ने शिकायत मिलने पर प्रधान पति और उनकी महिला मित्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में यह मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के मुताबिक राजनगर एक्सटेंशन की देविका स्काईपर सोसाइटी में पूनम का फ्लैट है। 

वह मोदीनगर के रोरी गांव की प्रधान हैं। पूनम 21 जून को किसी काम से मोदीनगर से गाजियाबाद आई थीं। इस बीच दोपहर में वह 3 बच्चों तथा प्रधान सहायिका के साथ राजनगर एक्सटेंशन में अपने फ्लैट पर पहुंच गईं। फ्लैट के भीतर का नजारा देखकर पूनम का पारा चढ़ गया। वहां उनके पति अमित कुमार अपनी महिला मित्र के साथ मौजूद थे। 

ग्राम प्रधान ने फ्लैट में जेनिफर यासमीन नामक महिला के आने पर आपत्ति जाहिर कर विरोध किया। ऐसे में अमित आग-बबूला हो गया। आरोप है कि पति ने प्रधान पत्नी के साथ गाली-गलौच कर मारपीट कर दी। ग्राम प्रधान ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को घटनाक्रम की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच-पड़ताल की। 

ग्राम प्रधान का आरोप है कि उनके पति के गैर महिला से ताल्लुकात हैं। पूर्व में भी पति की हरकतों का विरोध करने पर उन्हें प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा है। शिकायत के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी। आरोप है कि पति ने हत्या करने तक की धमकी दे रखी है। 

ग्राम प्रधान ने इस प्रकरण में एसएसपी से शिकायत की थी। उधर, नंदग्राम एसएचओ अमित कुमार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी अमित कुमार और यासमीन पर एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.