Wednesday, Oct 16, 2019
rss worker and his family murdered in murshidabad district west bengal

पश्चिम बंगाल: RSS कार्यकर्ता की पत्नी व बेटे समेत हत्या, खून से लथपथ शव बरामद

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) से आए दिन हिंसा की घटनाएं सामने आती रहती हैं। ताजा मामला मुर्शिदाबाद का है। यहां एक आरएसएस कार्यकर्ता (RSS Worker), उसकी गर्भवती पत्नी और आठ साल के बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल धारदार हथियार बरामद किया है।

पश्चिम बंगाल में 50 बम बरामद, नौ गिरफ्तार हावड़ा

घटना के बाद घर से निकलने वाले एक युवक की भी तलाश की जा रही है। इलाके में तनाव है। स्थानीय लोगों ने सीबीआई जांच की मांग की है। शुरुआती जांच में संपत्ति के विवाद में हत्या का अनुमान लगाया जा रहा है। जिले के सागरदीघी निवासी बंधु प्रकाश पाल 17 नंबर साहापुर प्राइमरी स्कूल में शिक्षक थे व आरएसएस के सदस्य भी थे। पांच वर्षों से पत्नी ब्यूटी मंडल और आठ वर्षीय बेटे बंधु अंगन पाल के साथ जियागंज के लेबूतला में रहते थे।

तस्कर पकड़ने हरियाणा गई बठिंडा पुलिस पर फायरिंग, गांव वालों ने बांधकर पीटा

मंगलवार दोपहर ग्यारह बजे उनके घर से चीखने की आवाज सुनाई दी। स्थानीय लोग जब देखने पहुंचे तो एक युवक को घर के अंदर से निकलकर भागते हुए देखा। घर के अंदर तीनों लहूलुहान पड़े थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद खून से लथपथ शव बरामद किए गए। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.