Friday, Jan 24, 2020
rss worker shot  spread sensation rashtriya swayamsevak sangh bjptrinamool congress

प. बंगाल में RSS कार्यकर्ता को मारी गोली, फैली सनसनी

  • Updated on 12/3/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर-पश्चिम बंगाल (North-West Bengal) के गार्डेन रीच (Garden Reach) इलाके में सोमवार को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh) के एक कार्यकर्ता को गोली मारने की घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है।

ममता बनर्जी का दावा- PM के आश्वासन के बावजूद चक्रवात के लिए नहीं मिली आर्थिक मदद

तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप
भाजपा ने आरोप लगाया कि यह हमला तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने करवाया है और पुलिस दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह लगभग 10 बजे मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने वीर बहादुर सिंह को गोली मार दी थी।

उसे तुरन्त अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिंह को क्षेत्र में एक प्रसिद्ध आरएसएस कार्यकर्ता के रूप में जाना जाता है।

देश के अल्पसंख्यकों को ममता की नसीहत- न करें ओवैसी जैसे नेता पर भरोसा

दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग
टीएमसी ने हमले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया है। भाजपा ने दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल में, हिंदू और हिंदुत्व संगठन खतरे में हैं और भगवान की दया से हम अभी तक बचे हुए हैं। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि बीर बहादुर सिंह शीघ्र स्वस्थ हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.