Friday, Aug 19, 2022
-->
ruthless-murder-of-missing-tattoo-artist-for-six-days-found-dead

6 दिन से लापता टैटू आर्टिस्ट की निर्मम हत्या, झाडियों में मिला सिर कटा शव

  • Updated on 12/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मयूर विहार में एक टैटू आर्टिस्ट की मयूर विहार इलाके में सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक बब्लू (22) है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बबलू की निर्मम हत्या कर सिर को धड़ से अलग कर झाडियों में फेंक दिया गया था। परिजन उसे ढूंढते हुए मैदान में पहुंचे तो उसका शव पड़ा मिला। शुरूआती जांच में पुलिस ने बताया कि शव चार से पांच दिन पुराना लग रहा है। हत्या कब और कैसे की गई, इसकी पुष्टी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हो पाएगी। 

नशे में धुत अधेड़ पड़ोसी ने 3 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर

पुलिस के मुताबिक, बबलू परिवार के साथ पटपडगंज गांव में रहता था। इसके परिवार में माता-पिता, भाई के अलावा परिवार के अन्य सदस्य है। वह मूल रूप से बिहार के कटिहार का रहने वाला था। बबलू पेशे से टैटू आर्टिस्ट था। वह अपने घर के अलावा फोन पर लोगों के घर जाकर भी टैटू बनाता था। 

दस दिसम्बर को परिजनों ने उसे आखिरी बार देखा था। रविवार दोपहर परिजन उसे ढूंढते हुए मयूर विहार फेज-1 में खाली पड़े मैदान पर पहुंचे तो बब्लू के चचेरे भाई ने झाडियों में उसका शव पड़ा देखा। सिर शव से अलग थोड़ी दूर पर पड़ा था। पांडव नगर पुलिस बबलू जिन लोगों के साथ अपना ज्यादा समय बिताता था, उन सभी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

#Nirbhaya: रेप से भी ज्यादा घिनौने हैं आरोपियों से लेकर राजनेताओं के ये बयान

किसी दोस्त का बब्लू की हत्या में हाथ होने का शक 
मृतक के भाई सोनू ने बताया कि अक्सर उसका भाई किसी को बिना घूमने चला जाता था। इस बार भी परिजनों को यही लगा कि वो कहीं घूमने चला गया होगा। इसी कारण उन्होंने पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी थी। पुलिस को सूचना देने से पहले उन्होंने उसके तीन दोस्तों से बात की।

Car Accident में बाल-बाल बचे सांसद राघव लखनपाल, संसद सत्र में शामिल होने आए थे दिल्ली

तीनों एक दूसरे पर टालने लगे। बबलू की मौत से परिवार में मातम का माहौल है। मां बार-बार रोकर एक बात दोहराए जा रही है कि आखिर उनके बेटे ने ऐसा क्या कर दिया था, जो उसकी निर्मम हत्या कर शव धड़ से अलग कर दिया गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.