Saturday, Jul 31, 2021
-->
sagar dhankhar murder case judo coach close to sushil arrested kmbsnt

सागर धनखड़ हत्याकांड: सुशील का करीबी जूडो कोच गिरफ्तार, अब तक 11 धरे, कई वान्टेड

  • Updated on 6/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4-5 मई की रात को हुए पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में क्राइम ब्रांच ने सुभाष नाम के एक कोच को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। ये कोच सुशील कुमार का करीबी बताया जा रहा है।डबल ओलंपिक रेसलर सुशील कुमार समेत 11 आरोपी अब तक गिरफ्तार हो चुके हैं।

आरोप है कि सुशील और उसके साथियों ने सागर समेत पांच लोगों को अगवा कर छत्रसाल स्टेडियम में मारपीट की थी। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान सागर की मौत हो गई थी। सीनियर अधिकारियों के मुताबिक इस हत्याकांड को सुशील कुमार ने गैंगस्टर नीरज बवानिया और काला असौदा गैंग के गुर्गों के साथ मिलकर किया है।

चिराग पासवान ने लोजपा में विभाजन के लिए जदयू पर साधा निशाना 

अभी कई बदमाश वांटेड
इस मामले में अभी कई बदमाश वांटेड है। स्पेशल सेल ने हत्याकांड के 17 दिन बाद 23 मई को एक लाख इनामी सुशील और 50000 इनामी अजय शेरावत को मुंडका इलाके से पकड़ा।

 राष्ट्र की नींव बेहद मजबूत, कॉलेज छात्रों के प्रदर्शन से हिलने वाली नहीं: अदालत

आरोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस 
हालांकि इस मामले में मौका-ए-वारदात से पकड़े गए प्रिंस दलाल के मोबाइल से एक वीडियो फुटेज मिली थी, जिसमें सुशील को सागर की पिटाई करते हुए बताया जा रहा है। जबकि सागर के करीबी जय भगवान उर्फ सोनू दलाल समेत कई अहम गवाह हैं। इनमें चार से छत्रसाल स्टेडियम में मारपीट की गई थी। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.