Saturday, Oct 01, 2022
-->
saharanpur-bheem-army-murder

सहारनपुर में तनाव: भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष के भाई की गोली मारकर हत्या

  • Updated on 5/9/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यूपी में एक बार फिर से हिंसा भड़की है। सहारनपुर में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया है। मृतक पक्ष के लोगों का कहना है कि रामनगर के पास महाराणा प्रताप भवन तक शोभायात्रा निकाले जाने के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने सचिन वालिया की गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। एडीजी  के अनुसार यह पूरा मामला संदिग्ध है। जिला प्रशासन ने तनाव की स्थिति को देखते हुए सहारनपुर में इंटरनेट सेवाएं अगले आदेश तक बंद कर दी हैं।

जिन्ना विवाद के बीच राजनाथ सिंह से मिले AMU के कुलपति तारिक मंसूर 

खबरों के मुताबिक, क्षत्रिय समाज ने महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर सहारनपुर के रामनगर में शोभायात्रा निकालने की अनुमति मांगी थी। पहले इसपर प्रशासन का रवैया टालने वाला रहा, लेकिन बाद में मंगलवार को जिला प्रशासन ने 150 लोगों के साथ शोभायात्रा निकालने की अनुमति दे दी। बुधवार को रामनगर में इस यात्रा के मद्देनजर जिला प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम करने का दावा किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.