Monday, Sep 26, 2022
-->
satyendra-jain-case-trial-transferred-to-another-court

सत्येंद्र जैन मामला- सुनवाई दूसरी अदालत में स्थानांतरित

  • Updated on 9/23/2022

सत्येंद्र जैन मामला- सुनवाई दूसरी अदालत में स्थानांतरित
 

नई दिल्ली 22 सितंबर (नवोदय टाइम्स): राउज एवेन्यू कोर्ट के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप नेता सत्येंद्र जैन के मामले को दूसरे न्यायाधीश के पास स्थानांतरित करने की मांग वाली प्रवर्तन निदेशालय की याचिका स्वीकार कर ली है। मामले की सुनवाई विशेष न्यायाधीश विकास ढुल की अदालत मे स्थानांतरित कर दिया गया है। मामले की सुनवाई पहले विशेष न्यायाधीश गीतांजलि गोयल कर रही थीं। इससे पहले अदालत ने ईडी की जज बदलने की मांग वाली याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

वीरवार को रख लिया था फैसला सुरक्षित
दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले को ट्रांसफर करने की मांग वाली ईडी की याचिका पर राउज एवेन्यू स्थित प्रधान जिला एवं सत्र न्यायालय की अदालत ने वीरवार को अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था। ईडी ने अदालत पर पक्षपात का आरोप लगा सुनवाई को स्थानांतरित करने की मांग की थी। एएसजी एसवी राजू ने कहा कि झूठी चिकित्सा रिपोर्ट का उपयोग कर जमानत लेने का प्रयास किया था।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.