Monday, Jun 27, 2022
-->
sautan-got-raped-by-her-friend-s-husband-then-murdered-together-with-her-husband

सौतन का दोस्त के पति से करवाया बलात्कार,फिर कर दी पति के साथ मिलकर हत्या

  • Updated on 4/25/2022

 
 
नई दिल्ली। टीम डिजिटल। नरेला औद्योगिक क्षेत्र इलाके में बीते सोमवार को झाडिय़ों में एक महिला का शव पड़ा मिला था। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए उसके पति,पति की पहले पत्नी और दोस्त को गिरफ्तार किया है। महिला की हत्या करने से पहले दंपत्ति ने दोस्त से महिला का बलात्कार करवाया था,जिसके बाद उसकी हत्या कर दी थी। आरोपियों की पहचान ऋषि, पहली पत्नी बेबी और  दोस्त करण के रूप में हुई है।


जिला पुलिस उपायुक्त ब्रिजेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि बीते 18 अप्रैल को पुलिस को एक बी-4 पंजाबी कॉलोनी पॉकेट-11 नरेला स्थित सरकारी स्कूल के पास झाडिय़ों में एक महिला की लाश पड़ी होने की पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। महिला की उम्र करीब तीस साल थी। मौके पर से एक कागज का  बहुत छोटा टुकड़ा मौके पर मुड़ा हुआ मिला, जिसमें एक मोबाइल फोन नंबर लिखा था ।

मौके पर क्राइम टीम को बुलवाया गया और घटना स्थल का निरिक्षण किया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिये मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया। एसएचओ सतीश कुमार के निर्देशन में पुलिस की दो टीम को आरोपियों को पकडऩे का जिम्मा सौंपा गया। जिसमें एसआई मनीष त्यागी और बीट स्टाफ शामिल थे और दूसरी टीम में हॉक आई स्टाफ शामिल थे। पुलिस टीम को शुरूआती जांच में यह पता चला कि महिला की हत्या कहीं और करके झाडिय़ों में फैंका गया था। पुलिस ने आसपास के लोगों और थानों से संपर्क किया।

पॉकेट-13 सेक्टर बी 4 में रहने वाले राकेश के बयान पर मामला दर्ज किया। जो आरोपी ऋषि उसकी पहली पत्नी बेबी और पहली मृतका पत्नी ममता के साथ फैक्टरी में नौकरी करता था। पूछताछ करने पर राकेश ने बताया कि बीते 16 अप्रैल की रात नौ बजे ऋषि और ऋषि की दूसरी पत्नी ममता दोनों को एक साथ देखा था। जब वे मंगल बाजार के लिए उस झाड़ीदार इलाके से जा रहे थे। अगले दिन यानि रविवार को, ऋषि ई ब्लॉक नरेला औद्योगिक क्षेत्र में कारखाने में आया, लेकिन वह सामान्य नहीं दिख रहा था, बल्कि परेशान दिख रहा था। जब उसने ऋषि से पूछा तो उसने परिवार में सब कुछ सही बताया और कहा कि उसने ममता को गुरुग्राम किसी सगे-संबंधी के पास भेजा है।

अगले दिन ऋषि ऑफिस नहीं अया। जब उसको फोन किया तो ऋषि ने खुद को बुखार होने की जानकारी दी।  और इस संबंध में राकेश को फोन किया और कहा कि उन्हें कुछ बुखार है। शक होने पर जब ऋषि से पुलिस ने पूछताछ की। वह पुलिस की सख्ती के आगे टूट गया। जब राकेश ने आगे पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने फोन पर कबूल किया कि उसने करण की मदद से अपनी दूसरी पत्नी ममता को मार डाला। आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी पति ऋषि ने अपनी  पत्नी ममता की 16 तारीख की रात ही गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पता चला कि आरोपी  ऋषि की दो पत्नियां थीं, बेबी (पहली पत्नी , उम्र  36 साल और 2 बेटे ) और मृतक महिला ममता (दूसरी पत्नी, उम्र 30 साल, 1 बेटा)।  मृतक ममता पहले बिहार में रहती थी लेकिन अब वह अपने पति के साथ रहने दिल्ली आ गई थी।

 इसके बाद मृतक ममता और उसके पति ऋषि के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। वे मृतका ममता की छोटी छोटी बातों से काफी परेशान हो चुके थे। जैसे ममता कई बार खाना नहीं खाती थी। कभी-कभी दूसरे के घर में सोना, छत पर सोने चले जाना इत्यादि शामिल था। यह भी पता चला कि बेबी को मृतका ममता से जलन होती थी और उसने उसे खत्म करने की साजिश पहले ही रच ली थी। जांच में सामने आया कि मृतका ममता के साथ आरोपी करण ने पहले बलात्कार किया और उसके बाद उसके पति ऋषि  ने उसे गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.