Monday, Dec 16, 2019
sc order to noida authoriy start registration of amrapaliflat amrapaliflatbuyers

खुशखबरी: आम्रपाली के फ्लैट खरीदारों का तुरंत शुरू किया जाए रजिस्ट्रेशन- SC

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम्रपाली (Amrapali) मामले में मंगलवार को सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने नोएडा (Noida) और ग्रेटर नोएडा ऑथोरिटी (Greater Noida Authority) को कहा कि आम्रपाली फ्लैट (Amrapali Flat) खरीदारों का फ्लैट रजिस्ट्रेशन तुरंत शुरू कर दें। कोर्ट ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा ऑथोरिटी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी तरफ से फ्लैट रजिस्ट्रेशन या फ्लैट के कब्ज़े में देरी की जाती है तो उन्हें जेल भेज दिया जाएगा। 

सुनवाई के दौरान नोएडा और ग्रेटर नोएडा ऑथोरिटी की तरफ से कोर्ट को बताया गया कि आम्रपाली मामले के लिए उन्होंने स्पेशल सेल बनाया है। साथ ही कुछ ऑफिसर की टीम को इसी काम के लिए विशेष तौर पर नियुक्त किया गया है।

दिल्ली जल बोर्ड दे रहा साफ पानी, RO की भी जरूरत नहीं: CM केजरीवाल

आदेश के पालन में नहीं होगी बिल्कुल देरी

वहीं नोएडा और ग्रेटर नोएडा ऑथोरिटी की तरफ से कोर्ट को भरोसा दिया गया है कि कोर्ट के आदेश के पालन में बिल्कुल देरी नहीं होगी। जस्टिस मिश्रा ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा ऑथोरिटी से दो टूक कहा कि कई नोटिस के बावजूद आपने कोई उत्तर नहीं दिया है। हमें ठोस करवाई करने के लिए मजबूर ना करें। 

उन्नाव कांड: ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का होगा नार्को टेस्ट, आज हो सकता है बड़ा खुलासा

'हम कागज़ी शेर नहीं हैं'

आम्रपाली मामले में सुनवाई के दौरान जस्टिस अरुण मिश्रा ने कहा कि हम कागजी शेर नहीं हैं। हम ठोस कार्रवाई करेंगे क्योंकि हम रचनात्मक काम चाहते हैं। कोर्ट के दोनों प्राधिकरण को दिए गए इस फरमान के बाद आम्रपाली के हजारों फ्लैट खरीदारों को जल्द अपने आशियानों का पजेशन मिल सकता है। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.