Saturday, Jul 21, 2018

स्कूल जा रहे शिक्षक की गोली मार कर हत्या

  • Updated on 7/10/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के अम्बाला जिले के नारायणगढ़ से सटे बाकरपुर गांव में आज सुबह स्कूल जा रहे शिक्षक की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम ‘सैशन जज’ (40) था। वह जिले के बड़ागांव की सरपंच रेखा का पति था। घटना सुबह 9 बजे के करीब हुई जब सैशन जज मोटरसाइकिल पर ड्यूटी के लिए गणोलीवाला स्कूल जा रहा था कि रास्ते में बाकरपुर गांव में घात लगा कर बैठे हथियारों से लैस अज्ञात लोगों ने उस पर पीछे से गोली चला दी। 

चंडीगढ़ पुलिस के शिकंजे में पंजाबी सिंगर को धमकाने वाला गैंगस्टर दलजीत सिंह

गोली पीठ में लगते ही वह मोटरसाइकिल समेत सड़क से सटे धान के खेत में गिर गया। हमलावर इसके बाद उसे गोलियों से छलनी कर मौके से फरार हो गए। शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव कब्जे में लेकर इसे नारायणगढ़ सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया लेकिन परिजन वहां से शव लेकर महाराजा अग्रसेन चौक पहुंच गए और शव को सड़क के बीचों बीच रखकर जाम लगा दिया। 

परिजनों ने पुलिस और राज्य सरकार में राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी के खिलाफ नारेबाजी की। उनका कहना था कि उन्होंने अपनी जान को खतरा होने की कई बार पुलिस को शिकायत की थी लेकिन उसने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की। उधर सड़क पर वाहनों का लम्बा जाम लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। लेकिन काफी देर तक समझाने-बुझाने पर परिजन और ग्रामीण जाम खोलने पर राजी हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.