Sunday, May 22, 2022
-->
scooty-riding-crook-got-shot-in-the-leg-in-police-encounter

पुलिस मुठभेड़ में स्कूटी सवार बदमाश के पैर में लगी गोली 

  • Updated on 5/13/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना फेस 1 पुलिस ने शुक्रवार सुबह सेक्टर 14 में एक स्कूटी सवार लुटेरे को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पैर में गोली लगने से घायल हुए लुटेरे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार आरोपी मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त स्कूटी, पांच मोबाइल फोन, तंमचे और कारतूस बरामद हुए है।

नोएडा जोन के एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह थाना फेस 1 पुलिस सेक्टर 14 में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक स्कूटी सवार संदिग्ध युवक को रोकने का प्रयास किया, मगर आरोपी युवक ने स्कूटी की स्पीड बढ़ा कर भाग निकला। इस पर पुलिस टीम ने उसका पीछा किया और सेक्टर 14 नाले के पास आरोपी को घेर लिया। खुद को पुलिस से घिरा हुआ देख आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्यवाही में बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया आरोपी की पहचान अलीगढ़ निवासी फराज के रूप में हुई है। आरोपी हाल में नोएडा के सलारपुर में किराए के मकान में रह रहा था। पकड़े गए बदमाश पर अलग-अलग थानों में आधा दर्जन लूट और चोरी के मुकदमें दर्ज हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.