Thursday, Feb 25, 2021
-->
sdmc-clerk-arrested-for-demanding-bribe

रिश्वत मांगने के आरोप में एसडीएमसी क्लर्क गिरफ्तार

  • Updated on 11/28/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भ्रष्टाचार (Corruption) निरोधक शाखा ने एसडीएमसी (SDMC) के एक क्लर्क को पिता की मौत के बाद सेवानिवृत्ति लाभ देने के बदले पांच हजार रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

रिश्वत में लिए पांच हजार रुपए
आरोपी मनीष लाल है। व्यक्ति की शिकायत पर बुधवार को कार्रवाई की है। आरोपी के पास से रिश्वत में दिए गए पांच हजार रुपए भी बरामद हो गए हैं। 

विजेंदर ने बुधवार को भ्रष्टाचार निरोधक शाखा से शिकायत की थी कि उसके पिता प्रेमचंद की मौत के बाद उनके सेवानिवृत्ति लाभ देने के लिए एसडीएमसी का क्लर्क उनसे पांच हजार रुपए की मांग कर रहा है। विजेंदर के पिता प्रेम चंद दक्षिण दिल्ली नगर निगम में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थी।

भ्रष्टाचार निरोधक टीम ने लिया एक्शन
शिकायत मिलते ही तुरंत भ्रष्टाचार निरोधक शाखा की टीम (Anti Corruption Branch Team)एक्टिव हुई। विजेंदर को पांच हजार रुपए देकर एससीडी के राजौरी गार्डन स्थित कार्यालय भेजा गया। जैसे ही विजेंदर ने आरोपी मनीष लाल को दिए फौरन उसे धरदबोचा। उसके पास से दिए गए रुपए मौके पर ही बरामद हो गए। आनंद विहार इलाके में एक मंदिर में चोरी का मामला सामने आया है। चोरों ने यहां से देवी-देवताओं की मूर्तियों के ऊपर लगाई गईं चांदी की चार छतरियां और दो कटोरे गायब कर दिए। पुजारी प्रशांत शर्मा (40) की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.