Friday, Jun 18, 2021
-->
second case of love jihad registered in bareilly sohsnt

लव सेक्स और धोखा: ताहिर ने पेट में लात मारकर गिराया गर्भ, कहा- लव जिहाद था मकसद, FIR दर्ज

  • Updated on 11/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में लव जिहाद (Love Jihad) के खिलाफ योगी सरकार (Yogi Govt) का नया कानून लागू होने के बाद दूसरा मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, ताहिर हुसैन नाम के एक व्यक्ति ने कुनाल शर्मा बनकर एक हिंन्दू लड़की को पहले अपने प्रेम-प्रसंग में फंसाया फिर मंदिर में दिखावे के लिए शादी रचाई और उसे गर्भवती किया। जब लड़की ने शादी करने की बात कही तो ताहिर ने कहा कि इस्लाम धर्म में लव जिहाद होता है शादी नहीं। पीड़ित लड़की ने लड़के की असलियत पता चलने पर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ताहिर को गिरफ्तार कर लिया है। 

यूपी: बरेली में दर्ज हुआ लव जिहाद का पहला केस, युवती से जबरन धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश

ताहिर ने प्रेम जाल में फंसा युवती को किया गर्भवती
 
पीड़िता का कहना है कि वह इज्जतनगर में एक कंपनी में नौकरी करती है। बीते साल ही उसकी पहचान ताहिर से हुई। उसने बताया कि ताहिर ने नाम बदलकर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर वो उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाता रहा। ताहिर की बिछाए जाल से अंजान पीड़िता आरोपी के साथ उसकी पत्नी बनकर रहने लगी। मामला तब बिगड़ा जब पीड़ित महिला गर्भवती हो गई और उसने ताहिर से कहा कि अब उनका बच्चा जन्म लेने वाला है और समय आ गया है कि वे अपनी शादी को सार्वजनिक करें और शादी का पंजीकरण कराएं।  

लव जेहादः वाजिद खान की पत्नी ने लगाया धर्म परिवर्तन करने के लिए मजबूर करने का आरोप

पेट और प्राइवेट पार्ट पर लातों से हमला
पीड़िता आरोपी ताहिर से लगातार शादी करने की मांग करती रही, लेकिन ताहिर ने उसकी एक न सुनी। जब पीड़िता के सारे प्रयास असफल साबित होने लगे तो उसने आरोपी ताहिर के घरवालों से उसकी शादी कराने की गुहार लगाई, लेकिन यहां भी पीडि़ता के हाथ निराशा लगी। इतना ही नहीं ताहिर के परिवार से न्याय की उम्मीद रखने वाली पीड़िता के साथ उसके घरवालों ने जमकर मार-पीट की उसके पेट और प्राइवेट पार्ट पर लातों से हमला किया और अंतत: आरोपी का परिवार अपने मंसूबों में सफल हो गया, दरअसल मार-पीट के दौरान उसका गर्भपात हो गया।

दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी, मायावती बोलीं- कृषि कानूनों पर पुनर्विचार करे केंद्र

ताहिर ने सवाब के लिया किया युवती को गर्भवती
पीड़िता का कहना है कि ताहिर ने कहा कि, उसका धर्म उसे शादी करने की इजाजत नहीं देता है। हम सिर्फ लव जिहाद को मानते हैं और हमारा धर्म भी यही कहता है। उसने कहा कि एक हिंदू महिला को गर्भवती करने पर हमें दस बार मदीना शरीफ जाने का सवाब प्राप्त होता है। ऐसे में पीड़िता का आरोप है कि ताहिर ने उसके साथ लव जिहाद किया है। उसे धोखे में रखकर उसका बलात्कार किया है। इसके साथ ही उसे पुलिस में न जाने की भी धमकी दी गई। ऐसे में अब पुलिस ने बताया कि युवती की तरीर के आधार पर ताहिर के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) दर्ज कर ली गई गई है। आरोपी ताहिर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.