दिल्ली: सुरक्षाकर्मी की चाकू घोंपकर हत्या, नाबालिग समेत दो गिरफ्तार

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महेन्द्रा पार्क इलाके में एक सुरक्षाकर्मी की छोटी सी बात पर हुए विवाद में चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर नाबालिग समेत दो को पकड़ लिया है। आरोपी की पहचान कपिल उर्फ बोना के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू भी जब्त कर लिया है। वारदात बीड़ी माचिस को लेकर हुई थी। 

फर्जी डॉक्टर बन क्लीनिक चला रही थी महिला, केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान तेजपाल उर्फ छोटेलाल के रूप में हुई है। वह मूलरूप से गांव मंगरेसर एटा का रहने वाला था।  वह जहांगीरपुरी इलाके में किराए के मकान पर अकेला रह रहा था। वीरवार सुबह आठ बजकर 24 मिनट पर पुलिस कंट्रोल रूम को रसीला पेंट, जहांगीरपुरी, महेन्द्रा पार्क इलाके में एक व्यक्ति को चाकू मारे जाने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने उसे खून से लथपथ हालत में बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को मृतक की पैंट की जेब से आईकार्ड बरामद हुआ, जिससे उसकी पहचान तेजपाल उर्फ छोटेलाल के रूप में हुई।

स्पेशल सेल के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, हत्थे चढ़े तीन कुख्यात लुटेरे

आई कार्ड जहांगीरपुरी स्थित एक फैक्ट्री का था। जिसमें पिछले कुछ महीने से वह सुरक्षाकर्मी की नौकरी कर रहा था। पुलिस ने उसके जानकारों से संपर्क करके उसके बड़े भाई अवधेश से संपर्क कर उसको वारदात की सूचना दी।

एक महीने पहले ही तेजपाल के घर हुआ बेटा
अवधेश ने बताया कि वह दो दिन पहले दिल्ली काम से आया था। सोचा था कि वह तेजपाल से मिलकर जाएगा। लेकिन पता नहीं था कि दिल्ली आकर वह अपने भाई से नहीं बल्कि उसके शव को साथ लेकर घर जाएगा। जबकि मां और तेजपाल की पत्नी ने कहा था कि उनका हालचाल पूछकर आना और घर आने की बात भी कहना मत भूलना।

खुदकुशी मामले में SHO का तबादला, जांच के बाद दोनों पुलिसकर्मियों का किया गया ट्रांसफर

अब उसे नहीं पता कि वह कैसे भाई का शव लेकर घर जाएगा। जबकि मां और उसकी पत्नी उसके आने का इंतजार कर रही है। उन्होंने बताया कि एक महीने पहले ही तेजपाल को एक बेटा हुआ था। उसी समय तेजपाल से उन्होंने घर से फोन पर संपर्क कर उससे बात की थी। लेकिन उससे ज्यादा बात नहीं हुई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.