seeing a 6 year old innocent did this disgusting job rape

हैवानियत : 6 साल की मासूम को अकेला देख किया ये घिनौना काम

  • Updated on 8/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मिलेनियम सिटी के बादशाहपुर एरिया के एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट में चार साल की बच्ची के साथ रेप कर उसे हौद में फेंकने की घटना के बाद एक दूसरी 6 साल की बच्ची से हैवानियत का मामला सामने आया है। बजघेड़ा थाना एरिया अंतर्गत न्यू पालम विहार कॉलोनी में घर में अकेली 6 साल की बच्ची से एक युवक ने दुष्कर्म किया। इस मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

बाबा ज्योति गिरि महाराज के खिलाफ विडियो वायरल होने के बाद रेप केस दर्ज

पुलिस ने बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि मंगलवार को बजघेड़ा थाना में एक महिला ने शिकायत देकर बताया कि उसकी बच्ची घर में अकेली थी। इस दौरान एक युवक बच्ची को अकेला पाकर उसे अपने साथ कमरे पर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़ित बच्ची के मामा ने उसे देख लिया और अपनी बहन को फोन कर घटना की जानकारी दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए आरोपी को बजघेड़ा एरिया से मंगलवार की रात धर दबोचा। उसकी पहचान यूपी के अलीगढ़ निवासी 19 वर्षीय आकाश के रूप में की गई है। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। 

हथियारबंद बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर से कि लूट-पाट, पुलिस कर रही मामले की जांच

साइबर सिटी में महिलाएं, युवतियां ही नहीं अब तो मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं रह गईं हैं। इससे पहले 18 अगस्त को बादशाहपुर एरिया के एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के पास खेल रही एक चार साल की मासूम बच्ची को एक व्यक्ति बिल्डिंग के बेसमेंट में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद आरोपी बेसुध बच्ची को बेसमेंट के गंदे पानी में छोड़कर फरार हो गया। हालांकि इस मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो के तहत केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.