Sunday, Jun 13, 2021
-->
seelampur-firing-between-two-groups-after-clash-stone-pelted-on-delhi-police-kmbsnt

Delhi Crime: दो पक्षों के बीच विवाद में चली ताबड़तोड़ गोलियां, बचाव को आई पुलिस पर हुआ पथराव

  • Updated on 4/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के सीलमपुर (seelampur) इलाके में दो पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत गोलियां चलाने तक आ गई। दोनो पक्षों की ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। घटना बुधवार देर रात की है। पुलिस (Delhi Police) को जब इसकी सूचना मिली तो वो बचाव के लिए मौके पर पहुंची। वहां पहुंच कर पुलिस पर ही स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया। जिसके कारण कई पुलिस वालों को चोटें आई हैं। 

बुधवार की देर रात उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में दो पक्षों में कहासुनी हो गई। धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ गई कि दोनो ही ओर से लोगों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोलियां चलने की आवाज सुनते ही उस्मानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

कोरोना को रोकने के लिए आज से दिल्ली में प्रतिदिन होंगे 80 हजार टेस्ट- सत्येंद्र जैन

बदमाश को पकड़ रही पुलिस पर स्थानीय लोगों ने किया पथराव
वहां पहुंच पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ने की कोशिश की तो वहां के स्थानीय लोगों ने पुलिस पर ही पथराव शुरू कर दिया, जिसमें कई पुलिसवाले घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

एक पक्ष के दो लोग गोली लगने से घायल 
जब दोनो पक्षों की ओर से फायरिंग हो रही थी उस दौरान एक पक्ष के दो लोगों को गोली लग गई जिसके कारण वो घायल हो गए। उन्हें भी पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी सीलमपुर के ही रहने वाले हैं। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

दिल्ली: सफदरजंग अस्पताल के ICU में लगी आग, मरीजों को करना पड़ा दूसरे अस्पताल में शिफ्ट

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी की फुटेज पुलिस खंगाल रही है। इसके आधार पर पुलिस आरोपियों को पहचानने की कोशिश करेगी। पुलिस का कहना है कि उनकी जांच जारी है और जल्दी ही इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.