Wednesday, Apr 14, 2021
-->
sex racket busted at shopprix mall in noida kmbsnt

नोएडा के Shopprix Mall में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 पुरुष और 14 महिलाएं गिरफ्तार

  • Updated on 4/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नोएडा के सेक्टर 61 में स्थित शॉप्रिक्स मॉल (Shopprix Mall) में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex racket) का भंडाफोड़ हुआ है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस मॉल में चल रहे स्पा सेंटर में छापा मारा, जहां चोरी छुपे देह व्यापार का काम करवाया जा रहा था। पुलिस ने स्पा सेंटर के मालिक और मैनेजर समेत नौ पुरुषों तथा 14 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ और आपत्तिजनक समाग्री बरामद की गई। 

अपर पुलिस आपयुक्त (जोन फर्स्ट) रणविजय सिंह ने जानकारी दी कि ताना सेक्टर 58 के सेक्टर 61 में शॉप्रिक्स मॉल के अंदर निरवाना नाम से एक स्पा सेंटर चल रहा था। पुलिस को इस बारे में सूचना मिली थी कि यहां पर देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है। पुलिस की एक टीम ने गुरुवार देर रात इस स्पा सेंटर में छापा मारा।

सिसोदिया ने लंबित मुद्दों के हल के लिए DU के कार्यवाहक कुलपति से की मुलाकात

14 महिलाएं और 9 पुरुष गिरफ्तार 
इस दौरान कई लोगों को आपत्तिजनक हालत में देखा गया। वहीं मौके से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ और अन्य आपत्तिजनक पदार्थ भी बरमाद हुए। इसके बाद पुलिस ने तुरंत वहां पर मौजूद देह व्यापार में स्लिप्त 14 महिलाओं, 7 ग्राहकों और स्पा सेंटर के मालिक और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि यहां पर तीन साल से ये स्पा सेंटर चल रहा था। 

Clean Yamuna Project को मिलेगी रफ्तार, सीएम केजरीवाल ने की समीक्षा बैठक

मॉल के मालिक की भूमिका की भी होगी जांच 
पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले में शॉप्रिक्स मॉल के मालिक और यहां के सिक्योरिटी स्टाफ की भूमिका की भी जांच की जाएगी। यदि उनके खिलाफ कोई भी सूबत मिला तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान काफी अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। अब इन्ही के आधार पर पुलिस जांच आगे बढ़ाएगी। 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.