Tuesday, Jan 25, 2022
-->
sex-rackets-were-running-under-the-guise-of-spa-and-massage-center

स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट

  • Updated on 12/5/2021

स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट
- भाड़ाफोड़ करते हुए पांच युवतियों सहित छह को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।
दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। क्राइम बांच ने छापेमारी कर इस में संलिप्त पांच युवतियों समेत स्पा के मालिक मोहित तिवारी को भी गिरफ्तार कर लिया है। रैकेट का भांडाफोड़ करने के लिय पुलिस टीम का ही एक सदस्य ग्राहक बनकर पहुंचा था। गिरफ्तार स्पा का मालिक मोहित तिवारी आगारा के केके नगर स्थित शिवा कुंज का रहने वाला है। आरोपी गत पांच से छह माह से यह रैकेट चला रहा था। फिलहाल पुलिस इस रैकेट से जुड़े अन्य सदस्यों की पहचान के लिए पूछताछ कर रही है।
क्राइम ब्रांच की उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने एक सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है। यूनिट को सूचना मिली थी कि मालवीय नगर के सावत्री नगर स्थित स्पा, आयुर्वेदिक और पंचकर्मा थैरेपी सेंटर में थैरेपी की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसके बाद टीम का ही एक सदस्य ग्राहक बनकर वहां पहुंचा। यहां सदस्य ने रिसेप्सन पर उपस्थित लडक़ी से खुद को ग्राहक बताया। इसके बाद नकली ग्राहक बनकर गए पुलिस कर्मी को तीन लड़कियां दिखाई गई। विश्वास दिलाने के लिए उसने दिखाई गई तीम में से दो लड़कियों को पसंद कर लिया। इसके लिए कमीशन के तौर पर दो हजार रुपए भी लिए गए। इसके बाद एसीपी एसके गुलिया की देखरेख में इंस्पेक्टर अमलेश्वर राय के नेतृत्व में एसआइ गुजंन, सुमन, एएसआइ रानी रेड्डी, बलराज, हुकुम, संजय, हवलदार जसबीर, महिला सिपाही स्वीटी की टीम ने छापेमारी कर सभी आरोपितों को दबोच लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.