Sunday, Jun 13, 2021
-->
Sexual abuse of a minor in Delhi covid care center KMBSNT

दिल्ली के कोविड केयर सेंटर में नाबालिग का यौन शोषण, दो गिरफ्तार

  • Updated on 7/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साउथ दिल्ली के मैदान गढ़ी स्थित एक कोविड केयर सेंटर में कोरोना से संक्रमित नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने वाले दो आरोपियों को मैनगडढ़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी भी पहले कोरोना संक्रमित थे। हालांकि आरोपियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया।

आरोपियों ने सेंटर में रह रही एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक मैनगडढ़ी स्थित कोविड केयर सेंटर में लोगों को क्वारंटीन के लिए रखा गया है। इस सेंटर में महिलाओं और पुरुषों को अलग अलग रखा गया है।

दिल्ली: एक दिन में 1000 से अधिक नए कोरोना केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.27 लाख पार

बाथरूम के लिए महिलाओं के सेंटर से बाहर आई थी पीड़िता
करीब 5 दिन पहले रात 2: 30 बजे के करीब एक नाबालिग बाथरूम के लिए महिलाओं के सेंटर से बाहर आई थी। इस दौरान दोनों आरोपी भी बाहर घूम रहे थे। आरोपियों ने नाबालिग को अकेली देखकर उसके साथ वारदात को अंजाम दिया। आरोपी वारदात को अंजाम देकर वहां से भागने लगे, लेकिन उसी दौरान सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें देख लिया। 

जलभराव को लेकर गौतम गंभीर का आरोप, केजरीवाल सरकार और उनकी एजेंसियां हैं लापरवाह

पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज
इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार एक आरोपी ने 14 साल की नाबालिग पर हमला किया और दूसरे ने उसका साथ दिया। पुलिस ने जानकारी दी है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए दोनो आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिसारत में भेजा है। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

comments

.
.
.
.
.