Wednesday, Dec 07, 2022
-->
she-was-raped-by-calling-the-girl-in-the-hotel-on-the-pretext-of-getting-a-job

युवती को नौकरी दिलाने के बहाने होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म

  • Updated on 8/1/2022

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में युवक ने नौकरी दिलाने के बहाने युवती को सेक्टर-27 स्थित होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने युवती के विरोध करने पर उससे मारपीट भी की। पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर 20 में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक युवती ने बताया कि एक युवक ने उनसे नौकरी दिलाने के नाम पर संपर्क किया था। युवक ने अपना नाम सागर बताया। सागर ने उसे सेक्टर-27 स्थित होटल में बुलाया। युवती का आरोप है कि उसे होटल आने पर पता चला कि युवक का नाम सागर नहीं बल्कि शहबाज है। आरोपी ने युवती के साथ होटल में दुष्कर्म किया। पीडि़ता के विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट की। जब पीडि़ता ने घटना की जानकारी अपनी बहन को दी। पीडि़ता की बहन ने आरोपी से बात की तो उसने उनके साथ भी बदसलूकी की। इसके बाद युवती ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.