Friday, Jan 18, 2019

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की मौत का आरोपी गिफ्तार, BJP से जुड़े हैं तार

  • Updated on 1/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गौ कशी के शक में फैली बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इसमें पुलिस ने एक और आरोपी शिखर अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है। खबर के मुताबिक, शिखर भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा स्याना नगर का अध्यक्ष है।

कुंभ आयोजन में बड़ा हादसा टला, हेलीपैड निर्माण के दौरान हुई घटना

शिखर को हापुड़ जिले से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि शिखर बुलंदशहर के स्याना-चिंगरावठी हिंसा में नामजद आरोपी है। पुलिस इस केस में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश में लगी हुई थी। इसी कोशिशों के बीच शिखर अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया।

फिलहाल स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम शिखर अग्रवाल से पूछताछ कर रही है। इसके बाद आज यानि गुरुवार को इसे कोर्ट में पेश किया जा सकता है। इस मामले में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के मर्डर मामले में भी शिखर आरोपी है।

अयोध्या विवादः जस्टिस यू यू ललित ने खुद को मामले से किया अलग, अगली सुनवाई 29 जनवरी को

बता दें कि 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना में गोकशी की खबर फैलने के बाद मामला बढ़ गया था और सैकड़ों की भीड़ जुट आई थी। पुलिस द्वारा भीड़ को हटाने की कोशिशों के बीच भीड़ भड़क गई और हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई। इसके अलावा एक युवक सुमित की भी मौत हो गई थी। पुलिस इस मामले में 13 नामजद सहित 32 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.