Tuesday, May 17, 2022
-->
shillong-s-lady-don-arrested-by-delhi-police

शिलॉंग की लेडी डॉन को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • Updated on 9/23/2021

शिलॉंग की लेडी डॉन को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
- इंटरस्टेट ड्रग सप्लायर है लेडी डॉन
नई दिल्ली/टीम डिजीटल।
द्वारका जिले की एएटीएस पुलिस की टीम ने शिलॉंग की लेडी डॉन कही जाने वाली इंटरस्टेट ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है। रेडलीन नंगबेट नामक इस महिला को पुलिस टीम ने शिलॉंग की पहाड़ों में स्थित उसके ठिकाने पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला टर्मरिक पाउडर के कार्गो शिपमेंट के नाम पर शिलॉंग से गाँजे की खेप को दिल्ली भेजती थी।  गिरफ्तार महिला शिलॉंग में बैठ कर पूरे नेटवर्क को चला रही थी।
डीसीपी संतोष मीणा ने बताया कि एएटीएस की टीम ने मई महीने में 39 वर्षीय तेजवार रावत नामक शख्स को नशा तस्करी के आरोप गिरफ्तार किया था। उसी की निशानदेही पर उसके चार साथी निखिल, ईशु, हरविंदर और मयंक को विभिन्न इलाकों से गिरफ्तार किया था। इनके कब्जे से पुलिस ने 43 किलो गांजा और 15 लाख रुपये नकदी की बरामदगी की थी। इनसे पूछताछ में आरोपी लेडी डॉन के बारे में जानकारी मिली। पता चला कि महिला इंटरस्टेट ड्रग सप्लायर है। व सेफ एक्सप्रेस नामक कार्गो से टर्मरिक पाउडर के गांजे का शिपमेंट दिल्ली भेजती है।
महिला का नाम सामने आने के बाद से ही पुलिस इसके पीछे लगी हुई थी। इसके बाद एसीपी विजय सिंह के निरीक्षण में इंस्पेक्टर इंस्पेक्टर कमलेश महिला एसआई सरोज, हेड कॉन्स्टेबल राम राय और कॉन्स्टेबल अरविंद की टीम ने जांच शुरू की। टीम ने कॉल डिटेल रिकॉर्ड और बैंक एकाउंट के डिटेल के आधार पर आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस ने शिलॉंग के पहाड़ी इलाकों में टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इंटेलिजेंस की सहायता से सिंडिकेट की मुख्य सप्लायर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.