Monday, Dec 06, 2021
-->
shilpa shetty husband raj kundra arrested for pornography kmbsnt

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी के आरोप में गिरफ्तार

  • Updated on 7/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने तथा उन्हें ऐप पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। मेडिकल जांच के बाद राज कुंद्रा को आज मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जासूसी थ्रीलर 'आईबी 71' के लिए एक साथ आए विद्युत जामवाल और संकल्प रेड्डी 

फरवरी 2021 में दर्ज हुआ था केस
मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही पुलिस ने कई अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की थी। इसी मामले में राज कुंद्रा को मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया गया है।

चार लोग पहले ही गिरफ्तार
इस मामले में राज कुंद्रा से पहले 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इन्हीं आरोपियों के बयान और टेक्निकल एविडेंस के आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी तथा मुख्य साजिशकर्ता है।

डारेक्टर राजामौली ने बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास की बहु-प्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर का किया मुहूर्त

हॉट शॉट नाम की App पर पोर्न फिल्में होती थी रिलीज
मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि हॉट शॉट नाम की एक App बनाई गई थी। इस पर पोर्न फिल्मों को रिलीज किया जाता था। उसके बाद लोगों से पैसे लिए जाते थे। पुलिस के मुताबिक इस एप के मालिक राज कुंद्रा हैं। हालांकि राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उनका इस एप से कोई लेना देना नहीं है। 

comments

.
.
.
.
.