Sunday, Sep 19, 2021
-->
shocking-murder-cctv-captures-man-throat-being-slit-by-perpetrators-chennai-prsgnt

CCTV में कैद हैवानियत, ब्‍लेड से युवक की 9 बार काटी गर्दन, मरने के लिए छोड़कर भागे अपराधी

  • Updated on 12/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तमिलनाडु की राजधानी चेन्‍नई के पास से एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा। ये पूरा मामला पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसके आधार पर अब अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। 

यह हैवानियत भरी घटना  चेन्‍नई में पुदुपेट के पास की बताई जा रही है। यह हत्‍या बुधवार रात को हुई थी जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

भगोड़े नित्यानंद ने शुरू की अपने देश ‘कैलासा’ के लिए वीजा सर्विस, बताया कहां से मिलेगी फ्लाइट

वीडियो में एक लड़के की गर्दन को पहले एक शख्‍स ने ब्‍लेड से वार कर काटा उसके बाद वो जमीन पर गिर पड़ा तब दूसरे शख्‍स ने उसकी गर्दन पर बैठकर 9 बार ब्‍लेड से काटा और फिर सभी उसे तड़पते हुए लड़के को मरने के लिए छोड़कर वहां से भाग गए। 

वहीँ, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतक की पहचान की गई है। बताया जा रहा है कि मरने वाला लड़का कन्‍नगी नगर में रहने वाले संतोष था। संतोष एक दिहाड़ी मजदूर था जिसकी बीते बुधवार की रात 3 लोगों ने हत्‍या कर दी।

फिर से रो रहे हैं 'बाबा का ढाबा' वाले बाबा, कहा- जान से मारने की मिल रही धमकियां

वहीँ, पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज पर गौर किया तो देखा कि इस घटना से पहले सभी की बातचीत हो रही थी और फिर संतोष के विरोध करने से पहले ही एक आरोपी ने ब्‍लेड से उसकी गर्दन पर वार कर दिया।  उसके बाद, जैसे ही संतोष नीचे गिरा वैसे ही दूसरा शख्‍स उसके ऊपर बैठ गया और गर्दन पर 9 वार किए जिससे खून बहने लगा। 

इसके बाद तीनों ने संतोष को वहीँ तड़पता हुआ छोड़ दिया और खुद वहां से भाग गए। जबकि संतोष की ज्‍यादा खून बहने स वहीं मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर ग्रेटर चेन्‍नई पुलिस ने दो लोगों को अरेस्‍ट कर लिया है और तीसरे की तलाश की जा रही है। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.