Thursday, Feb 02, 2023
-->

मामूली कहासुनी में फल व्यवसायी को गोली मारी, केस दर्ज

  • Updated on 5/13/2017

Navodayatimes नई दिल्ली/ब्यूरो। मामूली कहासुनी के बाद तीन दोस्तों ने एक फल व्यवसायी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। मामला शाहबाद डेयरी थाना क्षेत्र का है। जहां सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

योगी के गढ़ में दिखा बदमाशों का कहर, सरेआम व्यापारी की गोली मारकर हत्या

फिलहाल पुलिस ने पीड़ित के बयान पर केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार 40 वर्षीय भूप सिंह फल का व्यवसाय करता है। उस पर पहले से करीब एक दर्जन आपराधिक मामले चल रहे हैं। वीरवार रात को वह सब्जी मार्केट में खड़ा था। तभी स्कूटी पर सवार नवीन, नीरज और राजू आए। उनकी पहले भूप सिंह से बहस हुई। इसके बाद नवीन ने पिस्टल निकालकर पहले एक राउंड हवा में फायर किया और फिर भूप सिंह को गोली मार दी।

NEET पेपर लीक मामला: अब दिल्ली पुलिस की जकड़ में सब राज खोलेंगे गिरोह के 'गुरू जी'

गोली कंधे को पार कर गई। इसके बाद तीनों मौके से फरार हो गए। घायल को अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावरों से भूप सिंह की पहले से दोस्ती है। शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर हुए विवाद में यह वारदात हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.