Wednesday, Dec 08, 2021
-->
shot-between-police-and-miscreant-in-noida-in-broad-daylight-created-a-stir

दिनदहाड़े  नोएडा में पुलिस और बदमाश के बीच चली गोली, मचा हडक़ंप 

  • Updated on 9/14/2021

नई दिल्ली (टीम डिजीटल):दिल्ली से सटे नोएडा में मंगलवार दोपहर सेक्टर 62 में पुलिस और बदमाश के बीच गोली चल गई। जिसके बाद इलाके में हडक़ंप मच गया। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आरोपी बदमाश को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूट के चार मोबाइल, एक तमंचा और बाइक बरामद की है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।  

नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार को थाना सेक्टर 58 पुलिस आपरेशन स्नैचर्स अभियान के अंतर्गत सदर मालखाना रोड सेक्टर 62 पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक संदिग्ध बाइक सवार युवक को रोकना चाहा, मगर बाइक सवार युवक ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग कर फरार होने लगा। इसके बाद पुलिस टीम की ओर से जवाबी कार्रवाई के दौरान पुलिस की गोली लगने से बाइक सवार बदमाश घायल हो गया। घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। पकडे गए आरोपी की पहचान मयूर विहार फेस 3 दिल्ली निवासी रिषभ दलाल के रूप में हुई है। आरोपी मूल रूप से कस्बा इंद्रगढ जनपद कन्नौज का रहने वाला है। पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का मोबाइल लुटेरा है।  

घटना का विरोध करने पर मारता था पत्थर
एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी मोबाइल छीनने के बाद, यदि कोई पीडि़त इसका पीछा करता था, या विरोध करता था, तो आरोपी पत्थर मारकर घायल करने का प्रयास करता था। आरोपी अकेला घटना को अंजाम देता है। इसके खिलाफ दिल्ली एनसीआर में दर्जनों लूट के मुकदमे दर्ज है और पहले भी जेल जा चुका है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.