Monday, Aug 15, 2022
-->
shot in the leg of the robber in a police encounter, a robber ran away from the spot

पुलिस मुठभेड़ में लुटेरे के पैर में लगी गोली, एक लुटेरा मौके से भागा

  • Updated on 6/28/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना बीटा 2 पुलिस ने मंगलवार देर शाम मिक्शन गोलचक्कर के पास से मुठभेड़ के दौरान एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है। जबकि आरोपी का साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हुए लुटेरे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

ग्रेटर नोएडा एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि थाना बीटा 2 पुलिस मंगलवार देर शाम मिक्शन गोलचक्कर के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो संदिग्धों को रुकने का इशारा किया। लेकिन आरोपी पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान सुरजीत उर्फ चिंटू निवासी ग्राम मकरेडा थाना मुरादनगर जनपद गाजियाबाद के रूप में हुई है। इनके कब्जे से एक बाइक, तीनी सोने की चेन, नकदी व तमंचा बरामद किया गया है। फरार आरोपी की पहचान सोनू निवासी ग्राम मकरेडा थाना मुरादनगर जनपद गाजियाबाद का रहने वाला है। एडीसीपी ने बताया कि आरोपी राह चलते लोगों से मोबाइल व चेन लूटते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.