Saturday, Jan 28, 2023
-->
shriddha-murder-case-the-remaining-polygraphy-test-of-the-accused-will-be-held-on-monday

श्रृद्धा हत्याकांड : सोमवार को होगा आरोपी का शेष पॉलीग्राफी टेस्ट 

  • Updated on 11/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रोहिणी में स्थित फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) ने रविवार को कहा कि श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के शेष पॉलीग्राफ टेस्ट सोमवार को होगा। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि चूंकि ये टेस्ट अभी पूरा नहीं हुआ है, इसलिए नार्को विश्लेषण कुछ और दिन के लिए स्थगित हो सकता है।

एफएसएल, रोहिणी में अपराध दृश्य प्रबंधन विभाग के प्रमुख संजीव गुप्ता ने कहा, “शेष पॉलीग्राफी सत्र सोमवार को आयोजित किए जाएंगे।” पूनावाला ने वालकर (27) की कथित तौर गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने शव के 35 टुकड़े करके उन्हें करीब तीन सप्ताह तक दक्षिणी दिल्ली के महरौली में स्थित अपने घर में 300 लीटर के फ्रिज में रखे रखा और फिर एक-एक करके वे टुकड़े फेंकता रहा।

पुलिस ने 12 नवंबर को पूनावाला को गिरफ्तार करके पुलिस हिरासत में भेज दिया था। 17 नवंबर को उसकी हिरासत पांच दिन के लिए बढ़ा दी गई। मंगलवार को उसे चार और दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। शनिवार को दिल्ली की एक अदालत ने पूनावाला को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.