Friday, May 14, 2021
-->
si-beaten-two-people-one-men-s-hand-broken

एसआई ने तोड़ दिया युवक का हाथ, चौकी इंचार्ज पर दो युवकों की पिटाई का आरोप

  • Updated on 8/16/2016

नई दिल्ली (ब्यूरो): साऊथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर इलाके में झगड़ा कर रहे दो युवकों को चौकी पर लाकर एक एसआई ने उनकी डंडे से जमकर पिटाई कर दी, जिसमें एक युवक का हाथ टूट गया।

आरोप है कि दूसरे युवक को एसआई ने छोड़ दिया। पीड़ित ने थाने में इसकी शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई न होता देख उसने मामले की शिकायत एसीपी सरिता विहार से की है। पीड़ित की पहचान अंकुश और पवन के रूप में हुई है। 

जानकारी के अनुसार, अंकुश (22) नामक युवक अपने परिवार के साथ गौतमपुरी फेज वन में रहता है। शुक्रवार को वह रात 8 बजे साथी पवन के साथ वाल्मीकि मंदिर गया था। वहां बिट्टू नामक युवक से उसकी बहस हो गई। दोनों आपस में झगड़ा करने लगे।

आरटीवी चालक ने बच्चे को कुचला, मौत

मामले की जानकारी मिलते ही गौतमपुरी थाने में तैनात एसआई रणवीर पहुंच गया। वह अंकुश, पवन और बिट्टू को चौकी ले आया। आरोप है कि बिट्टू को बाहर रख पवन व अंकुश को एक कमरे में बंद कर दिया। थोड़ी देर बाद एसआई ने डंडे से पवन व अंकुश को पीटना शुरू कर दिया।

एसआई की पिटाई से पवन व अंकुश घायल हो गए। अंकुश का हाथ पूरी तरह से सूज गया तो उसने एसआई से एमएलसी करवाने की मांग की। एमएलसी करवाने की बजाय उसे चौकी में ही बैठाए रखा गया। रात 12 बजे अंकुश व पवन को छोड़ दिया गया।

सेंधमारी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

शनिवार की सुबह परिजन उसे एम्स हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने जांच में पाया कि अंकुश का दांया हाथ टूट गया है, जिसका ऑपरेशन करना होगा। डॉक्टरों ने मंगलवार का दिन ऑपरेशन के लिए निर्धारित कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार पवन को भी चोटें आई हैं।

शनिवार को अंकुश ने मामले की शिकायत बदरपुर थाने में की। कोई कार्रवाई न होता देख उसने इसकी शिकायत एसीपी सरिता विहार से की है। अंकुश के अनुसार उस पर शिकायत वापस लेने के लिए दबाव भी बनाया जा रहा है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें…
comments

.
.
.
.
.