Thursday, Jan 20, 2022
-->
six-year-old-girl-missing-from-the-park-in-front-of-the-house-kidnapping-case-registered

घर के सामने पार्क से छह वर्षीय बच्ची गायब, अपहरण का केस दर्ज

  • Updated on 11/12/2021

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना फेस 2 क्षेत्र के सेक्टर-93 स्थित गेझा गांव से छह साल की बच्ची का संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया है। पुलिस और परिजनों को दो दिन बाद भी बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा है।

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-93 स्थित गेझा गांव निवासी रामकुमार शर्मा ने बताया कि वह परिवार के साथ गांव में रहते हैं। उनकी छह साल की बेटी हनी शर्मा है। उनकी बेटी 11 नवंबर दोपहर करीब 12 बजे घर के बाहर एक पार्क में खेल रही थी। इसी बीच वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। कुछ देर बाद जब परिजन पार्क में पहुंचे तो वह वहां नहीं मिली। इस पर परिजनों ने आसपास बच्ची को तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजन रातभर बच्ची को तलाश करते रहे लेकिन वह नहीं मिली। फिर पुलिस को मामले की शिकायत दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है। उसे तलाश करने के लिए पुलिस ने नोएडा सहित आसपास के जिलों के थानों में फोटो भेज दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.