Friday, Jan 24, 2020
snatchers snatched the cell phone of a metropolitan magistrate kamla nagar delhi

PM की भतीजी के बाद अब मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट का फोन छीन कर भागे लुटेरे

  • Updated on 10/15/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) में बढ़ते अपराध (Crime) का आलम ये है कि अब झपटमार अधिकारियों को अपना शिकार बनाने से नहीं कतरा रहे। पीएम मोदी की भतीजी के साथ लूट के बाद अब लुटेरे मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (Metropolitan Magistrate) का मोबाइल फोन छीन कर भाग गए। 

सोमवार रात को सिविल लाइंस इलाके से कुछ दूरी पर स्थित रूप नगर थाना इलाके में बदमाश मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट का फोन छीन कर फरार हो गए। सोमवार रात मजिस्ट्रेट अपने परिवार के साथ डिनर के लिए कमला नगर थाना इलाके में गए हुए थे। 

 

PM की भतीजी का सामान हुआ बरामद, लेकिन झपटमारी के बाकी मामलों का क्या..?

जांच में जुटी पुलिस 
डिनर के बाद जब मजिस्ट्रेट फोन पर बात कर रहे थे उसी दौरान झपटमार उनका फोन छीन कर फरार हो गए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले जांच में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द झपटमारों की गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लगातार हो रही झपटमारी की घटनाए दिल्ली के लोगों में जहां दहशत पैदा कर रही हैं वही राष्ट्रीय राजधानी में कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.