Saturday, Jan 28, 2023
-->
so-has-aftab-s-vicious-mind-understood-the-tricks-of-the-law-

तो क्या आफताब का शातिर दिमाग कानून के दांव- पेंच समझ चुका है...!

  • Updated on 11/26/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। श्रद्वा मर्डर केस का आरोपी आफताब बेहद ही शातिर निकला,13 दिन से वह दिल्ली पुलिस को इधर से उधर नचाता रहा और बीते 48 घंटों से वह फोरेसिंक टीम को अपने जवाबों से उलझा रहा है। यही नहीं, इस दौरान उसकी तबीयत भी रह- रह कर खराब हो जा रही है, जिससे एजेंसी के अधिकारी भी सकते में हैं, आखिर उससे सच कैसे उगलवाया जाए? हालांकि अब दिल्ली पुलिस की आखिरी उम्मीद नार्को टेस्ट पर ही टिक गई है। अगर नार्को सफल रहता है तो पुलिस मिले सबूत, गवाहों और पारिस्थितिक साक्ष्यों के आधार पर आफताब के खिलाफ चार्जशीट दायर करेगी। 

शुक्रवार को आफताब पर दूसरे चरण का पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया, लेकिन इस बार वीरवार की तुलना में आफताब मानसिक रूप से काफी मजबूत दिखा। जब वह पुलिस की कार से उतरकर लैब गया तो उसके चेहरे पर न तो शिकन थी और न ही कोई पछतावा था। बल्कि पुलिस के बनाए घेरे में वह बड़े इत्मीनान से टहलता हुआ टेस्ट के लिए पहुंचा।

शुक्रवार के दिन टेस्ट लैब में पहुंंचते ही उसने खांसना और छींकना शुरू कर दिया, जिससे लैब के अधिकारी सकते में आ गए। एलर्जी सहित अन्य टेस्ट किए गए तो उसकी रिपोर्ट नार्मल आई। शुक्रवार को एक बार फिर से उन्हीं 50 सवालों की लिस्ट दी गई, लेकिन आज के दिन उसने अधिकांश सवालों में चुप्पी साधी रही और कई सवालों के जवाब केवल यस या नो में ही दिए। 

गौरतलब है कि मुंबई की श्रद्धा और आफताब दिल्ली के महरौली में लिव इन में रहते थे। आफताब पर आरोप है कि इसी साल 18 मई को झगड़े के बाद उसने गर्लफ्रेंड श्रद्धा वाकर की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव के 35 टुकड़े कर दिल्ली के जंगली इलाकों में फेंक दिए। हालांकि, आरोपित आफताब ने अबतक अपना जुर्म नहीं कबूला है। उसने कोर्ट को सिर्फ इतना कहा है कि जो कुछ भी हुआ वो गुस्से में हुआ। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.