Tuesday, Nov 12, 2019
sonakshi sinha booked for fraud under section 420 406 police reached the bungalow

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धारा 420, 406 के तहत धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच लोगों के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दर्ज 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में यूपी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए केस के मामले में गुरुवार को मुंबई में सोनाक्षी के बंगलो पहुंची जहां वह नहीं मिलीं।

Related image

दरअसल इस मामले में पुलिस सोनाक्षी का बयान लेने यहां पहुंची थी। अब पुलिस शुक्रवार को यानी आज सोनाक्षी का बयान लेने उनके बंगलो दोबारा जा सकती है। बता दें कि सोनाक्षी के खिलाफ पूर्व में मुरादाबाद के निवासी प्रमोद शर्मा की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था। 

Image result for सोनाक्षी सिन्हा ugly

पुलिस के मुताबिक मुरादाबाद में कटघर इलाके के शिवपुरी गांव निवासी प्रमोद शर्मा ने बीते 24 नवंबर को मुरादाबाद के एसएसपी (SSP) से सोनाक्षी सिन्‍हा के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। प्रमोद के मुताबिक, उन्‍होंने दिल्ली में 30 सितंबर को इंडिया फैशन ऐंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया था। इसमें अवार्ड बांटने के लिए सोनाक्षी को आना था। 

Image result for सोनाक्षी सिन्हा ugly

खाते डाले थे 24 लाख रुपये
प्रमोद ने इसके लिए टैलेंट फुल ऑन कंपनी से करार किया था। प्रमोद का दावा है कि सोनाक्षी की निजी सचिव मालविका पंजाबी से बातचीत के बाद उन्‍होंने उनके खाते में फीस के पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए थे, पर ऐन वक्‍त पर सोनाक्षी ने कार्यक्रम में आने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस में इसकी शिकायत की गई है। 

 

आत्महत्या की कोशिश के बाद दर्ज हुआ केस 
आरोप है कि, वादी ने एक प्रार्थना पत्र देकर न्याय की मांग की थी, लेकिन जांच कर रहे क्षेत्राधिकारी टाल-मटोल करते रहे। इसके बाद वादी ने 13 फरवरी को जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसके इस कदम के बाद थाना कटघर में धारा 420,120 बी, 406,34 आईपीसी में एफआईआर दर्ज की गई। 

Image result for सोनाक्षी सिन्हा ugly

कोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक 
एफआईआर में सोनाक्षी सिन्हा, अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल कक्कड़, एडगर सकारिया को नामजद आरोपी बनाया गया था। इस एफआईआर को हाई कोर्ट में चुनौती दी गई थी, जिसके बाद कोर्ट ने सोनाक्षी की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी गई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.