Thursday, Apr 09, 2020
special-cell-trapped-smugglers-22-pistols-recovered

स्पेशल सेल की टीम ने तस्करों को दबोचा, 22 पिस्टल बरामद

  • Updated on 2/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस (delhi police) की स्पेशल सेल (special cell) ने दो ऐसे हथियार तस्करों (gun smugglers)को गिरफ्तार किया है,जो एक-दो नहीं, बल्कि पांच राज्यों में हथियारों की सप्लाई करते थे। गिरफ्तार तस्करों की पहचान मध्यप्रदेश निवासी तुषार भारद्वाज (35) और देवेंद्र सिंह उर्फ देवा (46) के रूप में हुई है। दोनों को बारापुला फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्करों के पास से 22 आधुनिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं।

मनीष सिसोदिया के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले नेता सुरजीत समेत 5 की सड़क हादसे में मौत

5 राज्यों में करते थे हथियार तस्करी, 2 गिरफ्तार
डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा ने बताया कि एसीपी ललित मोहन नेगी और ह्दय भूषण की टीम ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके मुताबिक स्पेशल सेल की टीम लगातार हथियार तस्करों की धर पकड़ करती रहती है। इसी बीच स्पेशल सेल की टीम को सूचना मिली थी कि मध्यप्रदेश का एक ऐसा गैंग है जो दिल्ली, हरियाणा,यूपी,मध्यप्रदेश समेत राजस्थाना में हथियारों की सप्लाई करते हैं। वह दिल्ली में भी सक्रिय है।

नए डेथ वारंट को लेकर निर्भया की मां ने जताई उम्मीद, कहा- इस बार होगी दोषियों को फांसी

दिल्ली पुलिस ने ट्रैप लगाकर अपराधियों को दबोचा
गिरोह के सदस्य भारी मात्रा में हथियार लेकर दिल्ली के बारापुल्ला के पास आने वाले हैं। सूचना के बाद पुलिस ने ट्रैप लगा दोनों आरोपियों को धर दबोचा। जांच के दौरान उनके पास से 22 पिस्टल और 10 कारतूस बरामद हुआ।

हिमाचल: चरस रखने के आरोप में दो महिलाएं गिरफ्तार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने रोका तो पुलिस पर ही तान दी पिस्टल
हालांकि जब पुलिस ने आरोपियों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर पिस्टल तान दी। लेकिन एक ASI ने उनके गोली चलाने से पहले ही उन्हें दबोच लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.