Monday, May 23, 2022
-->
special staff caught the person who broke the atm in najafgarh

नजफगढ में एटीएम तोड़ने वाले को स्पेशल स्टाफ ने दबोचा

  • Updated on 1/7/2022

नजफगढ में एटीएम तोड़ने वाले को स्पेशल स्टाफ ने दबोचा

- आरोपी ने बूथ का कैमरा तोड़ कर मशीन तोड़ने की की थी कोशिश

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका जिला की स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम ने नजफगढ़ इलाके में स्थित बैंक के एटीएम तोड़ने की कोशिश करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान गणपति एनक्लेव का रहने वाले गौरव जून के रूप में हुई है।

 डीसीपी शंकर चौधरी ने बताया कि नजफगढ़ थाने में एक्सिस बैंक के एक अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई थी। बताया था कि नजफगढ़ के रोशनपुरा में स्थित एटीएम में 5 जनवरी की रात चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई थी। एक अज्ञात शख्स एटीएम के अंदर घुसकर सीसीटीवी कैमरा को तोड़ दिया और उसने एटीएम मशीन को तोड़ने की कोशिश की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज करके स्थानीय पुलिस के साथ ही स्पेशल स्टाफ की टीम को भी छानबीन का जिम्मा सौंपा गया। एसीपी विजय सिंह यादव की देखरेख में इंस्पेक्टर नवीन कुमार, सब इंस्पेक्टर विजेंदर, एएसआई महेश, कांस्टेबल जगदीश और रवि आदि की टीम ने दर्जनों सीसीटीवी कैमरों की जांच की। टेक्निकल सर्विलांस के साथ-साथ लोकल इंटेलिजेंस की भी मदद ली। इसी दौरान मुखबिर की सूचना व टेक्निकल सर्विलांस से मिले सुरागों के आधार पर आरोपी गौरव की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

उसने पुलिस को बताया की वह वारदात की रात एटीएम तोड़कर उसमें रखे गए नकदी निकालने की योजना थी। इसी में उसने पहले सीसीटीवी कैमरा को तोड़ा और फिर एटीएम मशीन को तोड़ने की कोशिश की थी। पर वह सफल नहीं रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.