Tuesday, May 24, 2022
-->
special staff told, accused of theft on the elderly

स्पेशल स्टाफ  बता, बुजुर्ग पर लगाया चोरी का आरोप

  • Updated on 5/14/2022


स्पेशल स्टाफ  बता, बुजुर्ग पर लगाया चोरी का आरोप 
तलाशी के बहाने बुजुर्ग के 10 हजार रुपये ले हुआ फरार 
 

पूर्वी दिल्ली 14 मई (नवोदय टाइम्स): पूर्वी जिला के थाना कल्याणपुरी इलाके में एक शख्स ने ख्ुाद को स्पेशल स्टाफ पुलिस बता कर 60 वर्षिय बुजुर्ग पर चोरी करने का शक जता उनकी तलाश ली, शख्स बुजुर्ग के पास मौजूद दस हजार रुपये लेकर फरार हो गया। पीड़ित ने  शख्स के जाने के बाद  अपनी बेटी को इस घटना की सूचना दी,

बेटी ने पुलिस को सुचित किया। पुलिस ने पीड़ित आजाद सिंह के की शिकायत के आधार पर चोरी और धोखाधड़ी की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है पुलिस आरोपी की पहचान कर धरपकड़ के प्रयास कर रही है। 

आजाद सिंह परिवार के साथ गाजीपुर डेरी फॉर्म इलाके में रहते हैं। वीरवार शाम करीब 7:30 बजे गाजीपुर नाला रोड से होते हुए कल्याणपुरी सब्जी मंडी जा रहे थे। उसी दौरान एक बाइक सवार ने उन्हें बुलाया। 

आरोपी ने उनसे कहा कि वह दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ  से है। 50 हजार रुपये की चोरी हुई है, जिसकी जांच चल रही है। चोरी तुम जैसे आदमी ने ही की है। इसके बाद वह उनकी तलाशी लेने लगा। उसी दौरान आरोपी ने उनकी जेब से दस हजार रुपये निकाले और बाइक से फरार हो गया। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.