Saturday, Jan 22, 2022
-->
speeding-car-hit-the-bike-the-rider-died

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, सवार की मौत

  • Updated on 9/26/2021

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, सवार की मौत
- कार चालक कार छोड़ मौके से  हुआ फरार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।
द्वारका के नजफगढ़-ढांसा रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।  इस टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर कितनी जोरदार थी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गया, वह चलने लायन नहीं रही। इसके बाद बाद आरोपी कार चालक अपनी कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जाफरपुर कलां थाने की पु​लिस सड़क पर खून से लथपथ पड़े युवक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गयी, पर गंभीर चोटों के कारण उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान सुनील कुमार अहिरवार के तौर पर की गई है, जो मूलरूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। फिलहाल पुलिस ने घटना को लेकर आईपीसी की धारा 304ए और 279 के तहत केस दर्ज कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी।
यह घटना गत 25 सितम्बर देर रात की है। पुलिस अधिकारी के अनुसार जाफरपुर कलां थाने को नजफगढ़-ढांसा रोड पर रावता मोड़ की लाल बत्ती के पास एक हादसे की सूचना मिली थी। सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि वहां पर एक क्षतिग्रस्त कार और बाइक मौजूद है। जबकि कार चालक फरार हो गया है। पुलिस टीम ने टक्कर के बाद डोर सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़े बाइक सवार सुनील को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.