Wednesday, Dec 01, 2021
-->
step-father-raped-a-minor-daughter-later-she-gave-birth-to-a-baby-boy

रिश्ते पर हावी हुई हैवानियत, 12 साल की बच्ची से पिता ने किया रेप, मासूम ने दिया बच्चे को जन्म

  • Updated on 4/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हर सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई बड़े वादे करती है लेकिन उन्हें पूरा करने में असमर्थ रहती है। शायद इसलिए बदमाशों के हौंसले बुलंद और रेप की वारदातों में दिन ब दिन बढ़ोत्तरी होती जा रही है। ताजा मामला चंडीगढ़ से सामने आया है, जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग है।

केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में एक सौतले बाप का घिनौने चेहरे से पर्दा उठा है। पिता की हैवानियत इस कदर उसपर हावी हो गई कि उसने अपनी 12 साल की बच्ची के साथ कई महीनों तक रेप किया, जिसके बाद बच्ची गर्भवती हो गई और उसने एक बच्चे को जन्म भी दिया। 

नोएडा: वोटिंग के दौरान मतदान केंद्र पर बंटे 'नमो फूड' के पैकेट, EC ने किया तलब

जानकारी के मुताबिक मामला प्रकाश में तब आया जब बच्ची की टीचर ने उसके पेट में अप्राकृतिक परिवर्तन देखा। स्कूल ने बच्ची की मां को बुलाया और उन्हें पूरा मामला समझाया, जिसके बाद पीड़िता की मां उसको चेकअप के लिए माहोली के अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टर ने बच्ची के गर्भवती होने की पुष्टि की। 

DCW ने पहाडगंज में मारा छापा, होटल के कमरों से 4 नाबालिग लड़कियों को छुड़ाया

इसके बाद बच्ची की काउंसलिंग करवाई गई, जहां ये बात सामने आई की पीड़ित बच्ची को आरोपी न केवल शरीरिक बल्कि मानसिक रुप सेभी टॉर्चर करता था। वह पीड़िता की मां की गैरमौजूदगी में नाबालिग के साथ रेप करता था। 

नोएडा: वोटिंग के दौरान मतदान केंद्र पर बंटे 'नमो फूड' के पैकेट, EC ने किया तलब

फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने भी अपना गुनाह कबूल लिया है। वहीं महिला जिला प्रशासन ने पीड़िता को सरंक्षण गृह को सौंप दिया था, जिसने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.