Friday, Jan 21, 2022
-->
strings-and-coils-to-get-the-elderly-woman-off-the-paper-bundle

बुजुर्ग महिला को कागज की गड्डी थमा उतरवा लिए कड़े व कुंडल

  • Updated on 12/2/2021

बुजुर्ग महिला को कागज की गड्डी थमा उतरवा लिए कड़े व कुंडल


- आचार्य भिक्षु अस्पताल में इलाज करवाने पहुंची थी महिला

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

पश्चिमी जिले में कागज की गड्डी थमा ठगी करने वाले गिरोह फिर से सक्रिय हो गये हैं। महिलाओं को ही अपना शिकार बनाने वाले इस गिरोह के तीन बदमाशों ने वीरवार को मोती नगर के आचार्य भिक्षु अस्पताल में एक बुजुर्ग महिला को अपने ठगी का शिकार बना लिया। कागज की गड्ड़ी के ऊपर लगे असली नोट दिखाकर महिला से उनके सोने के कड़े और कुंडल उतरवा लिये और फरार हो गए।

पर जब ठगे जाने की जानकारी मिली तो महिला आघात लगा कि वह बेहोश हो गई और अस्पताल के इमरजेंसी में उन्हें भर्ती कराना पड़ा। इधर मोती नगर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार महिला किरण शर्मा मोती नगर के सुदर्शन पार्क इलाके में रहती हैं। वीरवार सुबह वह आचार्य भिक्षु अस्पताल में अपना नियमित जांच के लिए गई थी। दोपहर करीब 12 बजे जब वह बाहर आ रही थी तो तीन युवकों ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने बताया कि वह काफी गरीब हैं और दूसरे शहर से यहां काम के लिए आए थे। जिसके यहां काम करते थे उन्होंने उसके यहां से रुपये चुरा लिए हैं। अब वह वापस घर जा रहे हैं, पर रुपये लेकर नहीं जा सकते, पकड़े जाएंगे। उनलोगों ने कहा कि इसके बदले में अगर वह उन्हें अपने कड़े और कान से कुंडल दे दें तो वह रुपये उन्हें दे देंगे। उन लगों ने महिला को एक नोटों की गड्डी दिखाई। महिला तीनों के झांसे में आ गई और अपने कड़े और कान के कुंडल उतार उन्हें दे दिए। इसके बाद तीनों वहां से चले गए। उनके जाने के बाद जब गड्डी की जांच की तो ऊपर के नोट सही थे, नीचे रद्दी कागज थे। यह देखते ही वह बेहोश हो गई। उन्हें अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अस्पताल सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिसमें युवक नजर आए हैं, जिनकी पुलिस पहचान में जुटी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.