Thursday, Aug 18, 2022
-->
student-s-body-found-hanging-in-hostel-room

हॉस्टल के कमरे में छात्रा का शव फंदे से मिला लटका 

  • Updated on 6/28/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र स्थित शारदा विश्वविद्यालय से बीए की पढ़ाई कर रही छात्रा का शव सोमवार की देर शाम हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका मिला। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस की जांच में पता चला है कि गृह कलेश के चलते छात्र ने तनाव में आकर सुसाइड किया है।
इटानगर अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली लिखा जेरमिन ग्रेटर नोएडा के विश्वविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह विश्वविद्यालय के हॉस्टल में रहती थी। सोमवार की देर शाम छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हॉस्टल में रहने वाली अन्य छात्राओं ने छात्रा का शव पंखे से लटका देखा और घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि छात्रा के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन पुलिस की जांच में पता चला है कि छात्रा के परिवार में आपसे में झगड़ा चल रहा था जिसके चलते वह तनाव में थी। इसी वजह से उसने यह कदम उठाया। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.