Monday, Jan 30, 2023
-->
student-went-missing-in-delhi-to-meet-female-friend-befriended-on-instagram

महिला मित्र से मिलने दिल्ली गया छात्र हुआ लापता, इंस्टाग्राम से हुई थी दोस्ती 

  • Updated on 12/6/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में 10वीं कक्षा का छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। छात्र घर से अपने एक दोस्त के साथ दिल्ली घूमने की बात कहकर गया था, लेकिन घर नहीं लौटा। पीडि़त परिजनों ने पुलिस को मामले की लिखित तहरीर दी। थाना कासना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए छात्र की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जांच में पता चला है कि कुछ दिन पूर्व ही शांतनु ने इंस्टाग्राम पर एक महिला मित्र बनाई थी। उसी से मिलने के बहाने वह दिल्ली घूमने की बात कह कर गया था।

थाना कासना क्षेत्र के कुलीपुरा गांव के रहने वाले रिंकू कुमार का बेटा शांतनु (16) दसवीं का छात्र है। बीते शुक्रवार को वह अपने दोस्त आकाश के साथ दिल्ली घूमने के लिए घर से निकला था। लेकिन शाम को वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसके दोस्त आकाश से इसके बारे में पूछताछ की। आकाश ने शांतनु के परिजनों को बताया कि उसे दिल्ली के शाहदरा रेलवे स्टेशन पर एक महिला मिली थी। महिला का नाम शाहीन खान था। महिला से मिलने के बाद शांतनु ने आकाश से कहा कि वह घर लौट जाए। शाम को वह घर पहुंच जाएगा। परिजनों ने पहले अपने स्तर पर छात्र की काफी खोजबीन की। लेकिन पता न चलने पर पुलिस से मामले की शिकायत की है। इस संबंध में थाना प्रभारी संतोष शुक्ला ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही छात्र का पता लगाकर सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.