Thursday, Jun 30, 2022
-->
stuntman-arrested-for-making-reel-by-stepping-on-the-bonnet-of-two-fortuner-cars

दो फॉरच्यूनर कार के बोनट पर पांव रखकर रील बना रहा स्टंटबाज गिरफ्तार

  • Updated on 5/22/2022

 

नई दिल्ली, टीम डिजीटल/ नोएडा में सोशल मीडिया पर शनिवार को दो फॉरच्यूनर कार के बोनट पर पांव रखकर फिल्म स्टार अजय देवगन स्टाइल में स्टंट करने वाले युवक का विडियो वायरल होने के चंद घंटे बाद ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। दोनों की फॉरच्यूर गिरफ्तार युवक के परिवार की है। जिसमें एक उसके भाई को दहेज के रूप में मिली है। वहीं सोशल मीडिया पर ही तमंचे के साथ विडियो वायरल कर अपनी दबंगई दिखाने की कोशिश करने वाले युवक को भी पुलिस ने रविवार को दबोच लिया। 
मालूम हो कि शनिवार को तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। पहली पोस्ट राजीव यादव के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई है। इस वीडियो में एक युवक दो फॉरच्यूनर कार के बोनट पर पांव रखकर फूल और कांटे फिल्म (फिल्म में अजय ने बाइक पर ऐसे स्टंट किया था) के अभिनेता अजय देवगन की स्टाइल में स्टंट कर रहा है। दूसरी वीडियो में युवक बाइक को एक टायर पर चलाकर सलमान खान की तरह स्टंट (फिल्म जय हो) कर रहा है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि संबंधित वीडियो सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के सोरखा गांव का है। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो सौरखा गांव निवासी  राजेन्द्र निवासी के 21 साल के बेटे राजीव यादव को पुलिस ने खतरनाक स्टंट करने के आरोप में गिररफ्तार कर लिया। उसने ही बाइक पर भी सलमान खान स्टाइल में स्टंट किया था। सोशल मीडिया पर रील बनाने के चक्कर में उसने यह दोनों स्टंट किए थे। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों कारे व बाइक भी थाने लाकर सीज कर दी। गिरफ्तारी के बाद राजीव यादव की पुलिस ने मीडिया में दोनों कारो व बाइक के साथ फोटो शेयर की। जिसमें वह हाथ जोड़े बैठा दिखाई दे रहा है। इससे पहले भी सोरखा गांव के एक युवक ने अपने परिवार के एक सगाई समारोह में असलहों का प्रदर्शन किया था और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया था।  
वहीं दनकौर पुलिस ने सोशल मीडिया पर तमंचा के साथ विडियो वायरल करने वाल वाले युवक अट्टा फतेहपुर गांव निवासी शहनवाज को गिरफ्तार किया है। वह तमंचा लहरा कर विडियो बना कर अपनी दबंगई प्रदर्शित कर रहा था। 
 

स्टंटबाजों पर नजर रखने के लिए सक्रिय होगी पुलिस
हर रविवार की सुबह नोएडा के दिल्ली से आने वाले सभी इंट्री गेटों पर पुलिस बाइकर्स पर नजर रखती थी। बाइकर्स ग्रेटर नोएडा व यमुना एक्सप्रेस वे पर स्टंट करते थे और तेज रफ्तार में अपनी बाइक दौडाते थे। उस पर अब रोकथाम शुरू हुई तो अब पुलिस के लिए सौरखा गांव के आसपास की सडक़ों पर स्टंटबाज सिरदर्द बनने शुरू हो गए है। जो महंगी गाडिय़ों से लेकर असलहों तक का प्रदर्शन अपने स्टंट और सोशल मीडिया पर रील बनाने के चक्कर में कर रहे है। जो उनकी जान को कभी भी खतरे में डाल सकती है। ऐसे में अब नोएडा पुलिस ऐसे स्टंट बाजों पर भी कड़ी नजर रखने की कवायद शुरू करने जा रही है। पुलिस कमिश्नरेट के बड़े अधिकारियों द्वारा अब सोरखा और उसके आसपास के इलाकों में बीट कांस्टेबल से लेकर पीसीआर तक को दिशा निर्देश दिए जा रहे है। इससे साथ साथ लोगों से भी अपील की जा रही है कि वह इस तरह का स्टंट अपने बच्चों को न करने दे। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि स्टंट न करने के लिए युवकों को नियमित अंतराल पर जागरूक किया जा रहा हैै।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.