Tuesday, Sep 25, 2018

दिल्ली: लड़की की पिटाई वाले Video पर गृहमंत्री सख्त, कमिश्नर से कहा- एक्शन लो

  • Updated on 9/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कई बार अपने प्यार को पाने के लिए लोग कुछ ऐसा कर बैठते हैं जो कि ना सिर्फ सारी हदें पार कर देता है बल्कि वह किसी की जिंदगी के लिए भी घातक बन जाता है। जी हां, ऐसा ही एक मामले दिल्ली में सामने आया है जहां पर एक पुलिसवाले के बेटे ने कुछ ऐसा किया जिसे देख हर कोई कांप उठा।

मामले को संज्ञान में लेते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से बात कर इस पर तुरंत कार्रवाई करने का आदेश दिया। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया कि एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है। 

 

 

यह शर्मनाक मामला है दिल्ली के तिलकनगर का। जानकारी के मुताबिक रोहित (दिल्ली पुलिस सब-इंस्पेक्टर का बेटा) ने अपनी एक दोस्त को डराने के लिए अपने दोस्तों से अपना एक वीडियो बनवाया। इस वीडियो में वो एक युवती की बेरहमी से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो बनाने के बाद रोहित ने इसे अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को भेज दिया। वीडियो देखने के बाद आरोपी की दोस्त ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

CBSE टॉपर छात्रा से गैंगरेप, मां ने PM से कहा- बेटी को इंसाफ दिलाओ

एक्स-गर्लफ्रेंड ने किया ये खुलासा
अपनी शिकायत में युवती ने बताया कि वह और रोहित पिछले डेढ़ साल से साथ थे। रोहित को शराब पीने की आदत थी जिसके कारण कई बार वो उसे पीटता भी था। रोहित की इसी आदत के कारण उसने रोहित से दूरियां बना ली थीं। रिश्ता खत्म होने के बाद भी रोहित लगातार उसे धमका रहा है और उसे डराने के लिए ही रोहित ने वो वीडियो बनाकर उसे भेजा और कहा कि अगर उसने रिश्ता तोड़ा तो वो उसके साथ भी ऐसा ही करेगा।

देहरादून के हरिओम आश्रम से 18 बालक-बालिकाएं गायब

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस वीडियो में पिटने वाली युवती कौन है इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। बता दें ये वीडियो 10 सितंबर को बनाया गया था और युवती को इसे 11 सितंबर को भेजा गया था जिसके तुरंत बाद पुलिस में मामले की शिकायत की गई थी। शुरुआत में पुलिस की तरफ से किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई लेकिन जब मामला सोशल मीडिया पर आया तब पुलिस ने भी जोर पकड़ा और जांच शुरू की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.