नायडू के अनशन में पहुंचे दिव्यांग ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में हुआ ये खुलासा

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आर्थिक संकट का सामना कर रहे एक दिव्यांग व्यक्ति ने जहर खाकर आंध्र भवन के बाहर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

दवाला अर्जुन राव आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में किंथाली गांव के निवासी थे। पुलिस ने सोमवार को बताया कि वह आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के अनशन में हिस्सा लेने राष्ट्रीय राजधानी आये थे।  

केरल: लगभग एक साल तक महिला ने किया 9 साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म, केस दर्ज

नायडू राज्य को विशेष दर्जा देने और 2014 में राज्य के विभाजन से पहले केंद्र द्वारा किए गए सभी वादों को पूरा करने की मांग को लेकर एक दिवसीय अनशन पर हैं।  

पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात हुई। इमरजेंसी रेस्पांस व्हीकल (ईआरवी) ने जसवंत सिंह रोड के फुटपाथ के पास एक अज्ञात शव के बारे में सुबह सात बजे पुलिस को सूचित किया।  

राजधानी की सड़कों पर उतरीं Vintage कारें, 100 साल पुरानी कारों को देख लोग भूले फॉर्मुला वन रेसिंग

पुलिस उपायुक्त (नयी दिल्ली) मधुर वर्मा ने बताया कि व्हीलचेयर पर राव मृत पाए गए और तेलगू में लिखा हुआ सुसाइड नोट वहां से मिला।  

राजधानी में मासूम से बर्बरता, मार्केट से अगवा कर जंगल में की हत्या, पुलिस ने जताई दुष्कर्म की आशंका

राव ने दो पन्ने के सुसाइड नोट में लिखा कि आर्थिक संकट की वजह से वह यह कदम उठाने जा रहे हैं। डीसीपी ने बताया कि मामले में कार्रवाई शुरू की गयी और आगे जांच की जा रही है। शव को शवगृह में रखा गया है और परिवार के दिल्ली पहुंचने के बाद इसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा ।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.