Monday, Sep 20, 2021
-->
sulli deal case fir delhi commission for women swati maliwal notice to delhi police rkdsnt

सुल्ली डील मामला - दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को जारी किया सम्मन

  • Updated on 7/28/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ‘सुल्ली डील’ मामले में दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर एफआईआर तो दर्ज करवाई लेकिन पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई ना किए जाने व अभी तक कोई गिरफ्तारी ना होने से नाराज दिल्ली महिला आयोग ने वीरवार को दिल्ली पुलिस को सम्मन जारी कर दिया है। मालूम हो कि स्वाति मालीवाल लगातार सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी, सेक्स रैकेट या महिलाओं के सम्मान से खिलवाड करने वालों पर कार्रवाई कर रहीं हैं।

केजरीवाल ने ममता बनर्जी से की मुलाकात, कई राजनीतिक मुद्दों पर हुई चर्चा

बता दें कि इंटरनेट पर गिटहब नाम से प्लेटफॉर्म है जिसमें सुल्ली डील नाम से मुस्लिम महिलाओं की फोटो अपलोड कर अभद्र टिप्पणियां की जा रही थीं। जिस पर 7 जुलाई 2021 को दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था। नोटिस जारी करने के बाद दिल्ली पुलिस द्वारा एफआईआर तो कर ली गई लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिससे आयोग काफी रुष्ट है और दिल्ली पुलिस को सम्मन जारी किया गया है। 

OBC आरक्षण को लेकर सरकार के सांसदों ने ही पीएम मोदी से लगाई गुहार

इसमें पूछा गया है कि क्या पुलिस द्वारा किसी की गिरफ्तारी कर कार्रवई की गई है तो उसकी जानकारी दें। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा क्या कदम उठाए गए हैं व इंवेस्टिगेशन की वर्तमान स्टेटस रिपोर्ट क्या है वो बताएं। वहीं इस मामले में जवाब देने के लिए 29 जुलाई 2021 को दोपहर ढाई बजे तक का समय दिल्ली पुलिस को आयोग की ओर से दिया गया है।

सोनिया से मुलाकात के बाद ममता बोलीं - भाजपा को हराने के लिए सबका एक होना जरूरी

 

 

comments

.
.
.
.
.